स्वच्छता ही सेवा प्रोग्राम के तहत रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के बाहरी हिस्सों में की सफाई

Kapurthala News - स्वच्छता ही सेवा प्रोग्राम के तहत आईटीसी कर्मचारियों ने नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों के सहयोग से कपूरथला रेलवे...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:15 AM IST
Kapurthala News - cleanliness in the exterior of the railway station platform under the cleanliness service program
स्वच्छता ही सेवा प्रोग्राम के तहत आईटीसी कर्मचारियों ने नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों के सहयोग से कपूरथला रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्मों के बाहरी हिस्सों में सफाई अभियान चला कर पूरे क्षेत्र को गंदगी व कूड़े रहित कर दिया।

स्टेशन सुपरिटेंडेंट राकेश कुमार ने बताया कि स्वच्छता ही सेवा प्रोग्राम के तहत आईटीसी कर्मचारियों ने नगर परिषद सफाई कर्मचारियों के सहयोग से हाई लैवल किए जा रहे प्लेट फार्म नंबर 1 जिसका आधा निर्माण हो चुका है के आसपास तथा प्लेट नंबर 1 के सामने स्टेशन के बाहरी हिस्सों को पूरी तरह गंदगी व कूड़े रहित कर दिया गया। इस दौरान आईटीसी फिनिश सोसायटी टीम के सदस्य वीरो ने बताया कि कपूरथला के सार्वजनिक क्षेत्रों में स्वच्छता ही सेवा प्रोग्राम के तहत लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत कपूरथला के आसपास के क्षेत्रों को पूरी तरह गंदगी व कूड़े रहित करने का उद्देश्य है। इस मौके नगर परिषद के सैनेटरी इंस्पेक्टर कौशल कुमार, योगेश शर्मा, नरेश कुमार, गुरसेवक सिंह, सैनेटरी सुपरवाइजर राजेश कुमार आदि शामिल थे।

X
Kapurthala News - cleanliness in the exterior of the railway station platform under the cleanliness service program
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना