• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • Phagwara News congress akali bjp and azad candidates will win triangular contest in vard 35 voting on 21 and results

वार्ड 35 में कांग्रेस, अकाली-भाजपा व आजाद उम्मीदवार में होगा त्रिकोणीय मुकाबला, 21 को वोटिंग व रिजल्ट

Kapurthala News - नगर निगम फगवाड़ा के वार्ड नंबर 30 व 35 के लिए 21 जून को होने जा रहे उप चुनाव संबंधी फगवाड़ा के वार्ड नंबर 30 से 1 ही...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Phagwara News - congress akali bjp and azad candidates will win triangular contest in vard 35 voting on 21 and results
नगर निगम फगवाड़ा के वार्ड नंबर 30 व 35 के लिए 21 जून को होने जा रहे उप चुनाव संबंधी फगवाड़ा के वार्ड नंबर 30 से 1 ही प्रत्याशी होने कारण वहां चुनाव नहीं होगा। उन्हें 21 जून को विनिंग लेटर दे दिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ वार्ड नंबर 35 से 3 प्रत्याशी मैदान में हैं। वीरवार को नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि थी, पर किसी ने नामांकन पत्र वापस नहीं लिया।

एसडीएम जय इंद्र सिंह ने बताया कि वार्ड नंबर 30 जेसीटी मिल से सिर्फ सुनीता कोछड़ ने नामांकन पत्र दाखिल किया था। इस संबंधी चुनाव आयोग को लिख कर भेज दिया है और वहां अब चुनाव नहीं करवाया जाएगा। उन्हें 21 जून को जीत का प्रमाण पत्र सौंपा जाएगा।

वहीं वार्ड नंबर 35 से अकाली भाजपा की ओर से गजबीर वालिया को चुनाव चिह्न तकड़ी और कांग्रेस पार्टी से स्व. गुरबचन सिंह वालिया के बेटे तरनजीत सिंह वालिया उर्फ बंटी को चुनाव चिह्न हाथ मिला है। वहीं आजाद प्रत्याशी अनिल कुमार को चुनाव चिन्ह बैट अलॉट किया गया। इस संबंधी एसडीएम जय इंद्र सिंह ने बताया कि 14 और 20 जून को पोलिंग स्टाफ की रिहर्सल की जाएगी। 21 जून को ईवीएम के माध्यम से चुनाव सुबह 8 बजे से 4 बजे तक होंगे और इसी दिन शाम को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

X
Phagwara News - congress akali bjp and azad candidates will win triangular contest in vard 35 voting on 21 and results
COMMENT