ठेकेदार दूसरे राज्यों से मंगवा रहे शराब, एनआरआई की कोठी से मिलीं 28 पेटियां, तीन तस्कर पकड़े

Kapurthala News - कपूरथला में इन दिनों अरुणाचल प्रदेश की शराब के ब्रांड का सिक्का खूब रहा है। शराब तस्कर यह शराब अरुणाचल प्रदेश से...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:20 AM IST
Kapurthala News - contractor getting liquor from other states 28 boxes from nri39s kothi three smugglers caught
कपूरथला में इन दिनों अरुणाचल प्रदेश की शराब के ब्रांड का सिक्का खूब रहा है। शराब तस्कर यह शराब अरुणाचल प्रदेश से सस्ते रेट पर लाकर महंगे दामों पर बेचते हैं और तो और शराब के ठेकेदार भी इस धंधे में पीछे नहीं हैं। पुलिस ने 17 दिन में दो शराब ठेकेदारों की दो अलग-अलग खेपों को पकड़ने का खुलासा किया है। यह धंधा ढिलवां-सुभानपुर एरिया में खूब चल रहा है। शराब ठेकेदार को 24 सितंबर को उसके साथियों समेत 191 समेत पकड़ा था। अब एक और शराब ठेकादार को दो और अन्य साथियों समेत 28 पेटी शराब समेत पकड़ा है। यह शराब भी अरुणाचल प्रदेश और चंडीगढ़ ब्रांड की है। शराब को ठेकेदार ने एनआरआई की कोठी में छिपा रखा था। पुलिस ने तीनों शराब तस्करों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आशंका है कि दो दिन पहले शराब भरी गाड़ी छोड़कर भागने वालों का संपर्क भी इसी ग्रुप से हो सकता है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

सुभानपुर सर्कल में पन्नू एंड चाहल ग्रुप के ठेकेदार की है शराब

सीआईए स्टाफ के एएसआई केवल सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गांव मुस्तफाबाद में एक एनआरआई की कोठी को किराए पर लेकर कुछ लोगों ने अरुणाचल प्रदेश और चंडीगढ़ की शराब जमा कर रखी है। पुलिस ने छापेमारी कर कोठी से 28 पेटी शराब पकड़ ली। मौके पर ही पुलिस को दो तस्कर हाथ लगे हैं जबकि दो तस्कर भाग गए। पकड़े गए तस्करों की पहचान मनजीत सिंह निवासी दोलोनंगल और संदीप कुमार निवासी मुस्तफाबाद के रूप में हुई है। फरार तस्करों में रणजीत सिंह चाहल उर्फ राणा और नवदीप सिंह उर्फ पन्नू शामिल है। पुलिस का दावा है कि यह शराब पन्नू एंड चाहल ग्रुप के नाम पर चल रहे सुभानपुर सर्कल में ठेकेदार की है।

गांव मुस्तफाबाद में पकड़ी गई 28 पेटी शराब के साथ आरोपी। -भास्कर

पहले भी पकड़ी गई अरुणाचल प्रदेश ब्रांड की शराब






X
Kapurthala News - contractor getting liquor from other states 28 boxes from nri39s kothi three smugglers caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना