डीटीएफ ने रेगुलर भर्ती करवाने के लिए पंजाब सरकार के नाम दिया मांगपत्र

Kapurthala News - डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ने मांगों को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम डीसी के सुपरिटेंडेंट...

Nov 10, 2019, 08:10 AM IST
डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ने मांगों को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम डीसी के सुपरिटेंडेंट बिंदरपाल को ज्ञापन दिया। यूनियन के जिला प्रधान अश्विनी टिब्बा और प्रदेश कमेटी के सदस्य बलविंदर भंडाल ने कहा कि पंजाब सरकार लंबे समय से अध्यापकों की मांगों को अनदेखा कर रही है। इससे यूनियन में रोष है।

उन्होंने सरकार से मांग की कि धरने पर बैठे बीएड और ईटीटी टेस्ट पास बेरोजगार अध्यापकों को शिक्षा विभाग में खाली पड़ी पोस्टों पर पूरे पे-स्केल मुताबिक रेगुलर भर्ती करने, महलकलां कांड में किरणजीत के कातिलों को सजा दिलाने वाले नेता मनजीत धनेर की उम्र कैद रद्द करने और 40 दिन से चल रहा धरना खत्म करवाया जाए। उक्त सभी मांगे सरकार जल्द पूरी करें। यदि सरकार ने उक्त मांगों को जल्द पूरा न किया तो उनका संघर्ष तेज हो जाएगा। इस अवसर पर तजिंदर सिंह, राजेश मैंगी, पवन जोशी, सुरिंदरपाल सिंह, अवतार सिंह, नरिंदर औजला, गुरदीप सिंह धम्म, रोहित शर्मा, गुरमुख लोकप्रेमी, परमिंदरजीत सिंह, कर्मजीत सिंह, सुखदेव सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना