रेप के बाद महिला डॉक्टर की हत्या के आरोपियों को फांसी पर लटकाए सरकार

Kapurthala News - शिव सेना (बाल ठाकरे) ने तहसील फगवाड़ा के प्रधान दिनेश बांसल, सिटी प्रधान रमन शर्मा एवं सिटी प्रभारी अवतार पम्मा की...

Dec 04, 2019, 08:50 AM IST
शिव सेना (बाल ठाकरे) ने तहसील फगवाड़ा के प्रधान दिनेश बांसल, सिटी प्रधान रमन शर्मा एवं सिटी प्रभारी अवतार पम्मा की संयुक्त अगुवाई में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। प्रदेश महासचिव गुरदीप सैनी, जिला यूथ प्रधान रुपेश धीर, शमशेर भारती, सतपाल शर्मा व कमल सरोज ने बताया कि ज्ञापन में राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद से अपील की गई कि माननीय सुप्रीम कोर्ट को निर्देश जारी करें कि बलात्कार जैसे हैवानियत भरे कुकृत्यों पर पूरे देश में एक नीति बनाई जाए। सभी मामले फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाए जाएं, जिनका निपटारा निश्चित समय सीमा में होना तय हो।

गुरदीप सैनी ने कहा कि बलात्कार जैसे घिनौने अपराध के लिए सख्त कानून बनाने तक ही सीमित न रहकर उसे सख्ती से लागू भी किया जाए, ताकि इस तरह के अपराधों को अंजाम देने से पहले विकृत मानसिकता से ग्रस्त लोग हजार बार अपने अंजाम के बारे में सोचें। हैदराबाद में महिला डॉक्टर बलात्कार एवं हत्या कर शव को जलाने की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। जिन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है उन्हें बीच चौराहे फांसी की सजा दी जानी चाहिए, ताकि पूरे समाज के लिए यह एक चेतावनी बने। जिला यूथ प्रधान रुपेश धीर ने कहा कि जब तक बलात्कारियों के मन में कानून का डर नहीं होगा तब तक एेसी घिनौनी घटनाओं को रोकना संभव नहीं है। भारत सरकार को अरब देशों से सबक लेकर इस दिशा में और भी सख्त कानून बनाना चाहिए। इस अवसर पर विलायती राम, काली वर्मा, जसवंत भुल्लाराई, बलविन्द्र धर्मकोट, माईकल पलाही गेट, देवराज धर्मकोट, अरविन्द्र सिंह, अमन कुमार, रविन्द्र घुग्गी, बिट्टू धर्मकोट आदि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना