पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भुल्लाराई में ज्ञान ज्योति मैगजीन का विमोचन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल भुल्लाराई में समागम करवाया गया। इसमें जिला साइंस सुपरवाइजर गुरचरण सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस मौके पर स्मार्ट स्कूल के प्रिंसिपल सुरेश गुप्ता की मौजूदगी स्कूल की मैगजीन ज्ञान ज्योति, जिला साइंस सुपरवाइजर गुरचरण सिंह द्वारा रिलीज की गई।

इस मौके पर मुख्यातिथि जिला साइंस सुपरवाइजर गुरचरण सिंह ने स्मार्ट स्कूल के इस कदम का सराहना की। उन्होंने कहा ज्ञान ज्योति मैगजीन में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए कविताओं, अपनी रचनाओं तथा ज्ञानवर्धक तथ्य प्रकाशित किए हैं।

स्मार्ट स्कूल के प्रिंसिपल सुरेश गुप्ता ने कहा इस मैगजीन में स्कूल के प्रतिभाशाली बच्चे, स्कूल की ओर से चल रही गतिविधियों के बारे में विस्तार रूप से प्रकाशित किया है ताकि दूसरे बच्चों को इससे मोटिवेशन मिल सके। इस मौके पर बच्चों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए गए। इसके अलावा हिसाब मिलने का बहुत ज्ञानवर्धक तरीके से मैथ व्यापक भगत दीप सिंह मान तथा मिस मोनिका ने आयोजन किया। प्रिंसिपल सुरेश गुप्ता की ओर से मैगजीन के स्पॉन्सर सुलेंदर पाल सिंह स्कूल सेवा निवृत लेक्चरर को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर जसवीर कौर मक्खन लाल सर्वजीत कौर परमजीत कौर मीना रानी समूह स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित थे।

प्रकाशित की गई मैगजीन ज्ञान ज्योति का विमोचन करते।

खबरें और भी हैं...