• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • लंगर की सेवा व स्नेह मरीजों का आधा दुख कम करने में सहायक : बीएन गुप्ता
--Advertisement--

लंगर की सेवा व स्नेह मरीजों का आधा दुख कम करने में सहायक : बीएन गुप्ता

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:35 AM IST

Kapurthala News - श्री सत्यनारायण मंदिर प्रबंधक कमेटी के सचिव नरेश गोसाईं व सदस्यों के नेतृत्व में सिविल अस्पताल में दाखिल मरीजों...

लंगर की सेवा व स्नेह मरीजों का आधा 
 दुख कम करने में सहायक : बीएन गुप्ता
श्री सत्यनारायण मंदिर प्रबंधक कमेटी के सचिव नरेश गोसाईं व सदस्यों के नेतृत्व में सिविल अस्पताल में दाखिल मरीजों के लिए 29 अप्रैल 2017 से शुरू की लंगर की सेवा शहरवासियों के सहयोग से लगातार जारी है। बीते दिनों मंदिर कमेटी के सचिव नरेश गोसाईं के नेतृत्व में मंदिर कमेटी के सदस्यों, समाज सेवकों द्वारा सिविल अस्पताल में दाखिल मरीजों को प्रतिदिन की तरह बंद पैकेटों में लंगर वितरित किया गया।

इस दौरान आल इंडिया सिटीजन फोरम के चेयरमैन बीएन गुप्ता, एसएमओ डा. अजीत सिंह बडवाल, मैडिकल विशेषज्ञ डा. रवजीत सिंह ने विशेष तौर पर शामिल होकर लंगर वितरण की सेवा निभाई। इसी तरह श्री सत्यनारायण मंदिर कमेटी के सचिव नरेश गोसाईं व समाजसेवी संस्था के कार्यकर्ताओं ने भी मरीजों को लंगर वितरण के लिए सहयोग दिया। इस मौके आल इंडिया सिटीजन फोरम के चेयरमैन बीएन गुप्ता व सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. अजीत सिंह बडवाल ने मंदिर कमेटी के सचिव नरेश गोसाईं व सदस्यों की सराहना करते हुए कहा कि सिविल अस्पताल में दाखिल दूरदराज से आए मरीजों के लिए लंगर की सेवा अपने आप में एक उत्तम सेवा तो है ही लेकिन दूसरी तरफ दुखी व असहाय मरीजों को शहरवासियों से लंगर के साथ-साथ जो अपनापन व स्नेह मिलता है।इससे मरीजों को एक अद्भुत आत्मिक बल मिलता है और आधा दुख तो शहरवासियों के स्नेह से वैसे ही कम हो जाता है। इस अवसर पर मंदिर कमेटी के सदस्यगण, समाजसेवी संस्था के कार्यकर्ता व सेवादार शामिल थे।

मरीजों को खाना देते एसएमओ डा. अजीत सिंह बडवाल, बीएन गुप्ता, डा. रवजीत सिंह, नरेश गोसाईं व अन्य।

X
लंगर की सेवा व स्नेह मरीजों का आधा 
 दुख कम करने में सहायक : बीएन गुप्ता
Astrology

Recommended

Click to listen..