Hindi News »Punjab »Kapurthala» स्कूल नियमों का पालन करने का लिया संकल्प

स्कूल नियमों का पालन करने का लिया संकल्प

चेयरमैन एडवोकेट रजत नंदा, डायरेक्टर संजीव कुमार, हेड अकेडमी दीपाली, प्रिंसीपल शोभना ठाकुर व चुने गए विद्यार्थी।...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:35 AM IST

स्कूल नियमों का पालन करने का लिया संकल्प
चेयरमैन एडवोकेट रजत नंदा, डायरेक्टर संजीव कुमार, हेड अकेडमी दीपाली, प्रिंसीपल शोभना ठाकुर व चुने गए विद्यार्थी।

भास्कर संवाददाता| कपूरथला

स्प्रिंगडेल्स पब्लिक स्कूल की ओर से मंगलवार को अलंकरण समारोह करवाया गया। सबसे पहले बच्चों द्वारा मार्च पास्ट की गई। इसके बाद हैड गर्ल हरमन और हेड ब्वॉय साहिलप्रीत और अन्य सदनों के कैप्टनों व स्पोर्ट्स कैप्टनों द्वारा शपथ ग्रहण की गई, जिसमें स्पोर्ट्स कैप्टन साहिलप्रीत व प्रेरणा, मगध हाऊस से गगनदीप व हर्षित, अवंती हाऊस से ईशा व सिमरनप्रीत, कौशल हाऊस से कुंजन व हर्षिता और वत्स हाऊस से नव्या और गुरनूर शामिल थे। बच्चों ने स्कूल के कानून व नियमों का पालन करने की शपथ ली।

स्कूल प्रबंधकीय कमेटी के चेयरमैन एडवोकेट रजत नंदा, डायरेक्टर संजीव कुमार, हैड अकेडमी दीपाली, प्रिंसीपल शोभना ठाकुर द्वारा बच्चों को बैच लगाए गए। इसके साथ ही कक्षा प्रथम से लेकर दसवीं तक के कक्षा प्रतिनिधियों को भी बैच लगाए गए। यह समारोह अध्यापिका रुचि शर्मा, मधु, प्रभजोत, सतविंदर व अर्चना की देखरेख में करवाया गया। समारोह के अंत में प्रिंसीपल शोभना ठाकुर द्वारा बच्चों को मुबारकबाद दी गई और उन्हें अपनी डयूटी को पूरी निष्ठा व जोश के साथ करने के लिए प्रोत्साहित भी किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kapurthala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×