दहेज की खातिर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, पति सहित 4 पर केस दर्ज

Kapurthala News - गांव रजापुर में ससुरालियों ने दहेज के लिए एक विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। घायल विवाहिता को उसके परिजनों...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:05 AM IST
Kapurthala News - married husband for dowry got married on 4 including husband
गांव रजापुर में ससुरालियों ने दहेज के लिए एक विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। घायल विवाहिता को उसके परिजनों ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। वह गर्भवती है। घटना बाबत थाना सदर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बयानों पर पति सहित ससुराल पक्ष के 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सविता रानी वासी गांव रजापुर ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले रोहित उर्फ लक्की पुत्र कश्मीरी लाल वासी रजापुर के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराली और दहेज लाने की मांग करने लगे। इस कारण ससुराल पक्ष ने कई बार उससे मारपीट की। उसने अपने माता-पिता को भी बताया जिन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों को कई बार समझाया लेकिन वे नहीं सुदरे।

12 जून को उसके पति रोहित उर्फ लक्की, सास सुदेश उर्फ बिल्ली, ससुर कश्मीरी लाल व ननद ज्योति वासी आहलोवाल फिल्लौर जालंधर ने उसे पीटकर घर से निकाल दिया। उसने किसी तरह अपने माता-पिता को बताया। इसके बाद वे उसे सिविल अस्पताल लाए। पुलिस ने पीड़िता के बयानों पर आरोपी पति रोहित उर्फ लक्की, सास सुदेश उर्फ बिल्ली, ससुर कश्मीरी लाल व ननद ज्योति के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

X
Kapurthala News - married husband for dowry got married on 4 including husband
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना