• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • Kapurthala News mla cheema and dc trapped in traffic jam sir you are stuck today people struggle like this every day

विधायक चीमा और डीसी ट्रैफिक जाम में फंसे, साहब! आप तो आज फंसे हो, लोग रोजाना ऐेसे ही जूझते हैं

Kapurthala News - शहर में ट्रैफिक जाम आम बात हो गई है। जिला प्रशासन और न ही ट्रैफिक विभाग के अधिकारी इसे लेकर सुचेत हैं। रोजाना सड़कों...

Dec 11, 2019, 08:01 AM IST
Kapurthala News - mla cheema and dc trapped in traffic jam sir you are stuck today people struggle like this every day
शहर में ट्रैफिक जाम आम बात हो गई है। जिला प्रशासन और न ही ट्रैफिक विभाग के अधिकारी इसे लेकर सुचेत हैं। रोजाना सड़कों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग जाती है। आम आदमी तो रोजाना ट्रैफिक जाम से जूझता है लेकिन मंगलवार दोपहर को सुल्तानपुर रोड पर सुल्तानपुर लोधी की ओर से डीसी डीपीएस खरबंदा कपूरथला आ रहे थे। सतगुरु पेट्रोल पंप के पास वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी। करीब 500 मीटर तक ट्रैफिक जाम लगा हुआ था।

रणनीक चौक से लेकर नई दानी मंडी तक जाम लगा हुआ था। तभी डीसी की गाड़ी को एस्कार्ट करने वाली जिप्सी बार-बार हूटर मारती है और ट्रैफिक जाम को चीरती हुई आगे बढ़ जाती है। ठीक उनकी गाड़ी के पीछे सुल्तानपुर लोधी के विधायक नवतेज चीमा की गाड़ी को एस्कार्ट करने वाली गाड़ी हूटर मारते हुए जा रही थी तो उन्होंने गाड़ी रोककर ट्रैफिक जाम को देखते हुए कहा कि वाकई शहर में ट्रैफिक की समस्या बढ़ती जा रही है। वह कपूरथला के अधिकारियों से बातचीत कर इसे हल करवाने की कोशिश करेंगे। वहीं, ट्रैफिक इंचार्ज दीपक शर्मा ने कहा कि जहां से ट्रैफिक जाम होने पर फोन आता है, वहां तुरंत ट्रैफिक कर्मचारियों को भेजकर ट्रैफिक जाम खुलवा दिया जाता है। सुल्तानपुर रोड पर मुलाजिम तैनात न होने संबंधी पूछने पर उन्होंने कहा कि उनके पास मुलाजिमों की कमी के कारण समस्या पेश आ रही है।

बता दें अमृतसर बाईपास को जाने वाले रास्ते से भारी वाहन और बसें इस मार्ग पर आ जाती हैं। वहीं, शहर का चार पहिया और दो पहिया वाहन चालक भी इसी मार्ग से गुजरते हैं। इस कारण इस मार्ग पर अकसर लोगों को ट्रैफिक समस्या से जूझना पड़ता है।

चीमा बोले-अधिकारियों को कहकर जल्द से जल्द करवाएंगे समस्या का हल

एस्कार्ट कर रही गाड़ी ने हूटर बजा-बजाकर जाम से दोनों गाड़ियों की निकलवाया

मंगलवार दोपहर सुल्तानपुर लोधी मार्ग पर वाहनों की कतारें लगने से ट्रैफिक जाम हो गया। इस कारण लोग ट्रैफिक जाम में ही फंसे रहे। मौके पर कोई भी ट्रैफिक कर्मचारी न पहुंचने के कारण लोग खुद ही ट्रैफिक को कंट्रोल करने में जुट गए लेकिन वाहनों की कतार लंबी होने के कारण लोग ट्रैफिक ‌विभाग को कोसते हुए दिखाई दिए। वाहन रेंगते हुए आगे बढ़ रहे थे। बता दें कि इस सड़क पर सदर थाना, सीपीआरसी कार्यालय भी पड़ते हैं, जहां पर हर समय पुलिस तैनात रहती है लेकिन किसी ने भी ट्रैफिक समस्या की तरफ ध्यान नहीं दिया।

ट्रैफिक कर्मचारी मौके पर न होने के कारण लोग खुद ही ट्रैफिक कंट्रोल करने में जुट गए



ट्रैफिक जाम में सुल्तानपुर लोधी के विधायक नवतेज सिंह चीमा की भी गाड़ी फंस गई थी। उनकी गाड़ी के आगे लगी एस्कार्ट करने वाली जिप्सी हूटर मार रही थी तो अचानक उनकी गाड़ी रुक गई और ट्रैफिक जाम लगने के कारण का पता करने की कोशिश की। शहर में ट्रैफिक समस्या बढ़ गई है। ट्रैफिक जाम का समाधान करवाने के लिए वह अधिकारियों से बात करेंगे और जल्द ही समस्या का हल करवाने के लिए निर्देश देंगे।

जाम में फंसी सुल्तानपुर लोधी के विधायक नवतेज सिंह चीमा की गाड़ी।

डीसी ने ट्रैफिक जाम की समस्या को किया अनदेखा

सुल्तानपुर लोधी से मीटिंग कर लौट रहे डीसी डीपीएस खरबंदा की गाड़ी भी सुल्तानपुर लोधी मार्ग पर लगे ट्रैफिक जाम में फंस गई। उनकी गाड़ी को एस्कार्ट करने वाली जिप्सी ने हूटर मारना शुरू कर दिया और वाहनों को पीछे हटने पर मजबूर किया। डीसी ने एक बार भी ट्रैफिक जाम को लेकर इस बात को जानने की कोशिश नहीं की कि इतना लंबा जाम किस कारण लगा हुआ है।

X
Kapurthala News - mla cheema and dc trapped in traffic jam sir you are stuck today people struggle like this every day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना