बंद फैक्टरी से बिजली की तार चोरी करने के आरोप में एक नामजद

Kapurthala News - कपूरथला | थाना सिटी पुलिस ने बंद फैक्टरी से बिजली की तार चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:05 AM IST
Kapurthala News - one nominee for stealing electricity wire from closed factory
कपूरथला | थाना सिटी पुलिस ने बंद फैक्टरी से बिजली की तार चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

कुंज बिहारी वासी बंबे मोटर सुल्तानपुर लोधी रोड कपूरथला ने बताया कि वह रमणीक चौक के पास फैक्टरी में गेटकीपर है। फैक्टरी 2014 से बंद है। 12 जून की सुबह 9:30 बजे वह बेटे बृजेश कुमार के साथ फैक्टरी में था तो उसने देखा कि संतोष कुमार वासी ठाकुर कालोनी औजला फाटक दीवार फांद कर अंदर घुसा और फैक्टरी के कमरे से एक बैग चोरी कर ले जा रहा था। तभी उसने शोर मचाया और उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला। बैग में बिजली की तार थी जिसकी कीमत 1500 रुपए है।

पुलिस ने सरकारी स्कूल से गेहूं चुराने वाला 24 घंटे में पकड़ा

कपूरथला | थाना फत्तूढींगा पुलिस ने सरकारी स्कूल से गेहूं चोरी करने वाले चोर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे 24 घंटे में ही काबू कर लिया। पुलिस ने चोर को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

एएसआई राजबिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि 11-12 जून की रात सरकारी सीसे स्कूल खालू से 35 किलो गेहूं चोरी हो गया। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि स्कूल से गेहूं चोरी करने वाला चोर इस समय गांव खालू में बनी झुग्गियों के समीप चोरी गेहूं बेचने के लिए खड़ा है। तभी पुलिस ने छापेमारी कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम कुलदीप सिंह उर्फ कीपा निवासी गांव साबूवाल बताया। पुलिस ने उक्त आरोपी के कब्जे से 35 किलो गेहूं व एक चोरी की मोटर बरामद की।

X
Kapurthala News - one nominee for stealing electricity wire from closed factory
COMMENT