पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस प्रशासन लोगों की सुरक्षा के लिए वचनबद्ध : डीसी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कश्मीर के मौजूदा हालातों के मद्देनजर डिप्टी कमिशनर इंजी. डीपीएस खरबंदा और एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह की ओर से नगर निगम फगवाड़ा के मीटिंग हाल में पीस कमेटी से मीटिंग की गई। इसमें अमन शांति को हर हाल में बरकरार रखने का आह्वान किया गया। मीटिंग के दौरान अधिकारियों ने पीस कमेटी को आह्वान किया कि वह फगवाड़ा वासियों में अमन, आपसी भाईचारा कायम रखने में अहम भूमिका निभाए और शरारती तत्वों द्वारा तनाव पैदा करने की किसी भी कोशिश से सचेत रहें। उन्होंने सिविल और पुलिस प्रशासन द्वारा जिलावासियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह वचनबद्ध हैं।

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से कई बार कई तरह के गलत मैसेज डालकर शांति और अमन को भंग करने की कोशिश की जाती है इससे सुचेत रहने की जरूरत है। उन्होंने समूह सदस्यों को कहा कि वह अपने दायरे में आते लोगों से मीटिंगें करके इस संबंधी जागरूक करें। उन्होंने बताया कि फगवाड़ा में पड़ते शैक्षणिक संस्थानों में बड़ी संख्या में कश्मीरी विद्यार्थी पढ़ाई कर रहे हें, जिनके साथ प्रशासन पूरी तरह से संपर्क बनाए हुए हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की मुश्किल नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर शाही इमाम उवैस उर रहमान ने कहा कि समूह मुस्लिम भाईचारा प्रशासन के साथ खड़ा है। सभी सदस्यों ने आपसी भाईचारा बनाए रखने का विश्वास दिलाया।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री जोगिंदर सिंह मान, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान बलबीर रानी सोढी, मेयर अरुण खोसला, अशोक सेठी, एसजीपीसी सदस्य सरवण सिंह कुलार, विशेष तौर पर शामिल हुए जबकि कमिशनर बख्तावर सिंह, एडीसी राहुल चाबा, एसपी मनदीप सिंह, एसडीएम जयइंद्र सिंह, डीएसपी मनजीत सिंह, तहसीलदार हरकर्म सिंह, बजरंग दल के शिव कुमार सैनी, पुनीत मिश्रा, बूटा मोहम्मद, चंद्रेश कौल, कासिव रहमान व अन्य थे।

मीटिंग को संबोधित करते हुए डीसी कपूरथला डीपीएस खरबंदा।

खबरें और भी हैं...