राजनीतिक पार्टियां जनरल समाज की मांगों पर करें रुख साफ : शाम लाल शर्मा

Kapurthala News - जनरल कैटेगिरीज वेलफेयर फेडरेशन के चीफ आर्गेनाइजर शाम लाल शर्मा और दोआबा जनरल कैटागरी फ्रंट के प्रधान बलबीर सिंह...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:46 AM IST
Phagwara News - political parties should be clear on the demands of general society sham lal sharma
जनरल कैटेगिरीज वेलफेयर फेडरेशन के चीफ आर्गेनाइजर शाम लाल शर्मा और दोआबा जनरल कैटागरी फ्रंट के प्रधान बलबीर सिंह ने कहा कि राजनीतिक पार्टियां, जिनमें कांग्रेस, भाजपा के उम्मीदवार से अपील की जाती है कि वह जनरल समाज की मांगों के प्रति अपना स्टैंड साफ करें। जनरल समाज ने कहा कि वो मांग करते हैं कि उनकी भलाई के लिए स्टेट कमिशन तुंरत नियुक्त किया जाए। गत चुनावों में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पटियाला में वायदा किया था कि जनरल समाज के लिए एक स्टेट कमिशन स्थापित किया जाएगा।

वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने भी जलालाबाद के चुनाव में वायदा किया था कि वो जनरल वर्ग के लिए कमिशन स्थापित करेंगे। उन्होंने सरकार से मांग कि वो जाति के आधार पर मिलने वाले आराक्षण को बंद करें और इसे आर्थिक आधार पर लागू करें। आरक्षण नीति को रिव्यू किया जाए और इसकी खामियों को दूर किया जाएं। वहीं, उन्होंने कहा कि स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू किया जाए। फगवाड़ा शहर की शांति को भंग करने वाले शरारती तत्वों पर कार्रवाई की जाए। मौके पर जगदीश सिंगला, बीके दत्त, हरजिंदर सिंह खाला, जगतार सिंह, सतनाम सिंह, सुरजीत सिंह, जसविंदर सिंह, बलविंदर सिंह, जसपाल, विजय कुमार, राकेश दुग्गल, कशमीर सिंह, हरि ओम, राकेश उपस्थित थे।

मीटिंग में मौजूद जनरल कैटेगिरीज वेलफेयर फेडरेशन के सदस्य।

X
Phagwara News - political parties should be clear on the demands of general society sham lal sharma
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना