पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Phagwara News Principal Of Cambridge School Received International Award

कैंब्रिज स्कूल के प्रिंसिपल को मिला अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आई लीग द्वारा संचालित कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल फगवाड़ा के प्रिंसिपल जोरावर सिंह को इंटरनेशनल अवार्ड फार यंग पीपल संस्था द्वारा अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस समारोह का आयोजन दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में किया गया। इस समारोह के विशेषातिथि सुप्रीम कोर्ट के माननीय जज मदन लोकुर द्वारा देश के चयनित प्रधानाचार्यों को पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जिसमें कैब्रिज इंटरनेशनल स्कूल फगवाड़ा के प्रिंसिपल जोरावर सिंह ने इस पुरस्कार समारोह में अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया। यह पुरस्कार उनके पिछले 36 सालों के शिक्षा के क्षेत्र में दिए गए योगदान के कारण दिया गया। जोरावर सिंह सिंह गत 6 साल से सीबीएसई के स्कूलों में प्रिंंसिपल के रुप में काम कर रहे है। इस पहले वह 17 देश के प्रसिद्ध सिंधिया स्कूल, ग्वालियर में सीनियर हाऊस मास्टर और 14 सालों एनसीसी अफसर की पदवी भी संभल चुके है।

प्रिंसिपल जोरावर सिंह ने दुनिया के प्रसिद्ध इंग्लैंड के इरटन व अन्य कालेजों में भी गणित की शिक्षा प्रदान की। ब्रिटिश हाईकमिश्न सर डोमनिक ने भी प्रिंसिपल जोरावर सिंह को कड़ी मेहनत, लग्न और निस्वार्थ भावना के साथ काम करने के लिए पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कैंब्रिज स्कूल फगवाड़ा के चेयरमैन केएस बासी, एमडी केएस बैंस और आईलीग एजुकेशन के चेयरमैन संजीव वासल ने प्रिंसिपल जोरावर सिंह को बधाई दी।

प्रिंसिपल जोरावर सिंह को सम्मानित करते सुप्रीम कोर्ट के माननीय जज मदन लोकुर -भास्कर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें