आरसीएफ बचाओ संघर्ष कमेटी ने तेजस गाड़ियों के निजीकरण का किया विरोध

Kapurthala News - आरसीएफ बचाओ संघर्ष कमेटी की बैठक कन्वीनर जसवंत सिंह सैनी व सचिव सर्बजीत सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सबसे...

Oct 12, 2019, 08:16 AM IST
आरसीएफ बचाओ संघर्ष कमेटी की बैठक कन्वीनर जसवंत सिंह सैनी व सचिव सर्बजीत सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सबसे पहले सभी सदस्यों ने मौन रख कर संघर्ष कमेटी के सदस्य दर्शन लाल की प|ी के निधन पर शोक व्यक्त किया।

संघर्ष कमेटी ने निगमीकरण के खिलाफ लड़े जा रहे संघर्ष के दौरान जान बूझ कर झूठे आरोप लगाकर डीएमडब्ल्यू बचाओ संघर्ष कमेटी के सेक्रेटरी जुमेरदीन के निलंबन का सख्त शब्दों में विरोध किया और रेल प्रशासन व भारत सरकार को होश में आने की बात कही और कहा कि अपने हकों के लिए लड़ना हमारा संवैधानिक अधिकार है, कोई भी इसे हमसे नहीं छीन सकता। कमेटी ने रेलवे द्वारा तेजस गाड़ियों के निजीकरण का सख्त विरोध किया और इसके खिलाफ प्रस्ताव पास कर संघर्ष को और तीखा करने की बात कही और कहा कि गाड़ियों का निजीकरण जहां रेल कर्मचारियों के लिए घातक है वहीं देश की गरीब जनता के ऊपर और बोझ डालना है। जसवंत सिंह सैनी ने कहा कि इन सब नीतियों व आरसीएफ के निगमीकरण के खिलाफ 16 अक्तूबर को शाम 5:05 पर एक गेट बैठक की जाएगी।

इस दौरान अतिरिक्त सचिव राजबीर शर्मा, को-कन्वीनर राम रतन, मनजीत सिंह व कमेटी के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना