चोरी करने घर में घुसे लुटेरे, युवक पर हमला कर भागे

Kapurthala News - संतपुरा की गली नंबर 2 में खुला दरवाजा देखकर तीन युवक घर में लूट की नीयत से घुस गए। घर मंे मौजूद युवक ने उन्हें रसोई घर...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:16 AM IST
Kapurthala News - robbers entered the house to steal attacked the young man and fled
संतपुरा की गली नंबर 2 में खुला दरवाजा देखकर तीन युवक घर में लूट की नीयत से घुस गए। घर मंे मौजूद युवक ने उन्हें रसोई घर से सिलेंडर चोरी करते देख लिया और शोर मचाया। तीनों लुटेरों ने युवक पर हमला कर दिया और सिर में डंडे से हमला कर दिया, इससे युवक बेहोश होकर गिर गया। तीनो युवक मौके से भाग गए।

उपचाराधीन 18 वर्षीय चंदन पुत्र सतिंद्र सिंह निवासी संतपुरा गली नंबर 2 की माता ने बताया कि वह घरेलू सामान खरीदने के लिए घर से बाहर गई थी। घर का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। इस दौरान तीन लुटेरे घर का दरवाजा खुला देखकर शाम 8 बजे के करीब घर में घुसे और रसोई घर से सिलेंडर चुराने का प्रयास किया। उसका बेटा दूसरे कमरे में मौजूद था। आवाज सुनकर वह रसोई की तरफ आया और उसने लुटेरों का मुकाबला किया। एक लुटेरा, जिसे उसका बेटा पहचानता ने सिर पर डंडे से हमला कर दिया। लुटेरे पकड़े जाने के डर से घर की दीवार, जाे पड़ोस में पड़े खाली प्लाट की ओर है फांदकर भाग गए। ड्यूटी डॉक्टर के मुतािबक घायल के सिर में गंभीर चोट आई है। उसका इमरजेंसी वार्ड में इलाज किया जा रहा है। घटना संबंधी थाना सिटी पुलिस को सूचित कर दिया है। पुलिस फरार लुटेरों की तलाश में उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

चंदन

X
Kapurthala News - robbers entered the house to steal attacked the young man and fled
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना