13 साल से घर में काम कर रहे नौकर ने चुराए 20 लाख रुपए

Kapurthala News - कपूरथला-जालंधर रोड पर स्थित अर्बन अस्टेट के एक घर में पिछले 13 साल से काम कर रहे नौकर ने घर से 20 लाख रुपए चोरी कर लिए।...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:20 AM IST
Kapurthala News - servant who has been working at home for 13 years stole 20 lakh rupees
कपूरथला-जालंधर रोड पर स्थित अर्बन अस्टेट के एक घर में पिछले 13 साल से काम कर रहे नौकर ने घर से 20 लाख रुपए चोरी कर लिए। नौकर ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब घर की मालकिन काम के लिए कहीं बाहर गई हुई थी। घर की मालकिन को चोरी का पता वापस घर आने पर चला। जब उसने नौकर को फोन किया तो वह टाल-मटोल करता रहा, बाद में फोन भी स्विच ऑफ कर दिया। नौकर अपने घर से भी फरार हो गया। इस संबंधी थाना सिटी पुलिस ने घर का मालकिन के बयान पर आरोपी नौकर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दर्ज शिकायत में दलजीत कौर प|ी हरनीत सिंह निवासी अर्बन अस्टेट कपूरथला ने बताया कि रजवंत सिंह उर्फ राजा निवासी मंसूरवाल दोनां पिछले 13 साल से घर में काम कर रहा था। रजवंत सिंह को घर के हर सामान के बारे में पता था। 6 अक्तूबर को वह अपने निजी काम के लिए घर से कहीं गई हुई थी। जब वह वापस आई तो घर के दरवाजे खुले हुए थे और घर के अंदर पड़ी अलमारी भी खुली हुई थी। जिसमें से 20 लाख रुपए गायब थे। उक्त रुपयों बारे रजवंत सिंह को ही पता था। जब उसने फोन किया तो पहले रजवंत सिंह उसे टालता रहा। जब वह उसके घर गई तो वह घर पर भी नहीं मिला।

फरार नौकर के खिलाफ मामला दर्ज, तलाश में की जा रही छापेमारी

X
Kapurthala News - servant who has been working at home for 13 years stole 20 lakh rupees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना