शताब्दी समागम : देश के 4 राज्यों में 50 लेबोरेटरी खोलेगा सरबत का भला ट्रस्ट

Kapurthala News - डॉ. एसपी िसंह ओबराए ने गुरुद्वारा श्री बेर साहिब सुल्तानपुर लोधी में प्रैस कॉन्फ्रेंस में बताया िक श्री गुरु नानक...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:16 AM IST
Kapurthala News - shatabdi conference sarabat trust will open 50 laboratories in 4 states of the country
डॉ. एसपी िसंह ओबराए ने गुरुद्वारा श्री बेर साहिब सुल्तानपुर लोधी में प्रैस कॉन्फ्रेंस में बताया िक श्री गुरु नानक देव जी के 550 वर्षीय प्रकाशोत्सव को समर्पित देश के चार राज्यों में 50 लैबोटरी खोलेंगे, जिनमें 6 हिमाचल प्रदेश, 6 हरियाणा, 8 राजस्थान और पंजाब में 30 लैबोटरी खुलेंगी। पंजाब में पहले भी उनके ट्रस्ट सरबत का भला की ओर से 10 लैबोटरियां चलाईं जा रही हैं। ट्रस्ट की ओर से सुल्तानपुर लोधी में चेरिटेबल मेडिकल शॉप ‘नो प्रोफिट नो लास’ पर खोली जाएगी। एसजीपीसी के सहयोग से 30 गुरुद्वारों में लैबोटरियां खोली जाएगी, इसका सारा खर्च ट्रस्ट की ओर से तथा बिजली-पानी का खर्च शिरोमणि कमेटी की ओर ले किया जाएगा। 11 अक्टूबर से लैब खोलने का काम शुरू हो जाएगा, जो 550वें गुरपर्व से पहले मुकम्मल कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बाजार में जिन टैस्टों का पैकेज 2200 से 2500 रुपए में होता है, वह इन लैबों में 300 रुपए में किया जाएगा। डा. ओबराए ने बताया कि हमारे द्वारा कुछ स्कीमों विधवा और गरीबी रेखा से नीचे रह रहे लोगों का इलाज मुफ्त किया जाता है।

सुल्तानपुर लोधी में चेरिटेबल मेडिकल शॉप ‘नो प्रॉफिट-नो लास’ पर खोली जाएगी

6 हिमाचल, 6 हरियाणा, 8 राजस्थान, पंजाब में 30 लेबोरेटरी खुलेंगी

गुरुद्वारा श्री बेर साहिब में बातचीत करते सरबत दा भला चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ. एसपी सिंह ओबराय। साथ हैं सर्बजीत सिंह धूंदा।

X
Kapurthala News - shatabdi conference sarabat trust will open 50 laboratories in 4 states of the country
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना