सैनिक स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता, 1500 मीटर में विशाल रहा प्रथम

Kapurthala News - कपूरथला | सैनिक स्कूल के कंवरजीत स्टेडियम में तीन दिवसीय 58वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन...

Oct 13, 2019, 07:55 AM IST
कपूरथला | सैनिक स्कूल के कंवरजीत स्टेडियम में तीन दिवसीय 58वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन विद्यार्थियों ने भाग लिया। विजेताओं को मेडल और प्रमाण-पत्र प्राचार्य कर्नल विकास मोहन ने वितरण किए। इस मौके उप प्राचार्या ले. कर्नल सीमा मिश्रा सहित सभी शिक्षकगण उपस्थित थे।

इस दौरान 400 मीटर दौड़ फाइनल सीनियर वर्ग में भगत हाउस के दयानंद ने प्रथम, पटेल हाउस के अजीत ने दूसरा व अविनाश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 1500 मीटर सीनियर वर्ग में भगत हाउस के विशाल ने प्रथम, पटेल हाउस के विशाल ने दूसरा व अजय ने तीसरा स्थान हासिल किया। शॉटपुट सीनियर वर्ग में भगत हाउस के आलोक ने प्रथम व विशाल ने दूसरा और सरोजनी हाउस के गगनदीप ने तीसरा, ट्रिपल जंप सीनियर वर्ग में पटेल हाउस के बलकार ने प्रथम, भगत हाउस के अमन जोत ने दूसरा व अखिल ने तीसरा, लांगजंप होल्डिंग वर्ग में नलवा हाउस के मंशी ने प्रथम, रंजीत हाउस के हर्षित ने दूसरा व नलवा हाउस के हर्ष ने तीसरा, 200 मीटर फाइनल जूनियर वर्ग में माेती लाल हाउस के अंशू ने प्रथम, टैगोर हाउस के राजा ने दूसरा, लाजपत हाउस के विवेक ने तीसरा स्थान, 4x400 मीटर रिले सीनियर वर्ग में भगत हाउस के अखिल एवं सहयोगी ने प्रथम, सरोजनी हाउस के सौरभ एवं सहयोगी ने दूसरा, पटेल हाउस के अजय व सहयोगी ने तीसरा, 4x400 मीटर रिले जूनियर वर्ग में मोती लाल हाउस के अंशू एवं सहयोगी ने प्रथम, टैगोर हाउस के वेद प्रकाश एवं सहयोगी ने दूसरा व लाजपत हाउस के राहुल एवं सहयोगी ने तीसरा, जेवलिन थ्रो सीनियर वर्ग में भगत हाउस के आलोक ने प्रथम, आजाद हाउस के दीक्षांत ने दूसरा व शुभम ने तीसरा, डिस्कस थ्रो सीनियर वर्ग में सरोजनी हाउस के सौरभ ने प्रथम, आजाद हाउस के विशाल ने दूसरा व तिलक हाउस के रमेश ने तीसरा स्थान हासिल किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना