डिवाइन पब्लिक स्कूल में समर कैंप संपन्न

Kapurthala News - डिवाइन पब्लिक स्कूल फगवाड़ा में चल रहा समर कैंप वीरवार को संपन्न हो गया। आखिरी दिन बच्चों ने पूल एक्टीविटी में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Phagwara News - summer camp held at divine public school
डिवाइन पब्लिक स्कूल फगवाड़ा में चल रहा समर कैंप वीरवार को संपन्न हो गया। आखिरी दिन बच्चों ने पूल एक्टीविटी में उत्साह से भाग लिया। इसके अलावा पिछले 10 दिन से जारी योग एवं मैडीटेशन कैंप भी समाप्त हो गया।

स्कूल प्रिंसिपल रेणु ठाकुर ने बताया कि 4 से 13 जून तक आयोजित समर कैंप के दौरान फिजिकल फिटनेस, योग, पूल, बैडमिंटन, लॉन टैनिस, क्रिकेट, आर्ट एंड क्राफ्ट, संगीत, नृत्य आदि की अनेकों गतिविधियां करवाई गईं। इनमें बच्चों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। आज तपती दोपहर में बच्चों ने पूल गतिविधि का खूब आनंद लिया। इस दौरान विशेष तौैर पर पहुंचे स्कूल के डायरेक्टर पंकज कपूर ने बताया कि स्कूल के डीपीई सुरिन्द्र कुमार के अलावा पवन खेड़ा, मनीषा व अंजू की देखरेख में योग शिविर का आयोजन हुआ। इसमें बच्चों के अलावा अध्यापकों, अभिभावकों तथा शहर व गांव के बहुत सारे लोगों ने लगातार 10 दिन तक योग करके मानसिक तनाव से मुक्ति पाई। उन्होंने बताया कि 14 जून से एक महीने के लिए स्कूल में ग्रीष्मकालीन अवकाश रहेगा।

समर कैंप के दौरान बच्चों को गतिविधियां करवाते अध्यापक।

X
Phagwara News - summer camp held at divine public school
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना