मामूली बात पर दो पक्ष भिड़े, सगे भाई जख्मी

Kapurthala News - मोहल्ला संतपुरा में मामूली-सी बात को लेकर बुधवार रात 9:30 बजे के करीब कुछ लोगों ने एक घर में घुस कर दो भाइयों पर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:05 AM IST
Kapurthala News - two factions bite minor brother injured
मोहल्ला संतपुरा में मामूली-सी बात को लेकर बुधवार रात 9:30 बजे के करीब कुछ लोगों ने एक घर में घुस कर दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इस दौरान हमलावरों ने जख्मी युवकों की माता के साथ भी धक्का-मुक्की की। शोर मचाने पर सभी हमलावर मौके से भाग निकले और जख्मी दोनों भाइयों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन जसबीर सिंह (29) पुत्र बलविंदर सिंह वासी मोहल्ला संतपुरा ने बताया कि उनकी घर के सामने करियाना की दुकान है। बुधवार शाम को मोहल्ले के कुछ लोगों के साथ उसकी किसी बात को लेकर मामूली-सी बहस हो गई। उस समय वह अपनी दुकान में चला गया। इसके बाद रात करीब 9:30 बजे उक्त लोग अपने साथ कुछ अज्ञात लोगों जिनमें महिलाएं भी थीं, को साथ लेकर उनके घर में घुस आए। जब वह घर में नहीं मिला तो उन्होंने उसकी मां के साथ बहस करनी शुरू कर दी। मां ने विरोध किया तो उक्त लोग उसकी मां के साथ धक्कामुक्की करने लगे। जब उसने दुकान से मां के साथ धक्का-मुक्की होते देखी तो तुरंत घर की ओर भागा। जैसे ही वह घर में पहुंचा तो सभी लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया जिस कारण वह जख्मी हो गया। शोर सुनकर उसका भाई हरप्रीत सिंह (25) मौके पर आ गया और हमलावरों के चंगुल से उसे छुड़ाने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने उसके साथ भी बुरी तरह मारपीट की। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो सभी हमलावर मौके से भाग निकले। जख्मी हुए दोनों भाइयों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया और घटना बाबत थाना सिटी पुलिस को सूचित कर दिया गया है। मामले की जांच कर रहे थाना सिटी के एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने घायलों के बयान कमलबद्ध कर लिए है। जांच में आरोपी पाए जाने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

सिविल में भर्ती जसबीर सिंह।

X
Kapurthala News - two factions bite minor brother injured
COMMENT