पत्नी महीने से मायके में, पिता ने निगला जहर

Kapurthala News - गांव बामूवाल में एक व्यक्ति की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक तीन बच्चों का पिता था तथा गत एक माह से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:05 AM IST
Kapurthala News - wife from mother in the month father nigla poison
गांव बामूवाल में एक व्यक्ति की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक तीन बच्चों का पिता था तथा गत एक माह से उसकी प|ी मायके गई हुई है। थाना सुभानपुर पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान सुखजिंदर सिंह (38) पुत्र चन्नण सिंह वासी गांव बामूवाल के रुप में हुई है।

मृतक की मौसी के लड़के कर्मजीत सिंह ने बताया कि सुखजिंदर लेबर का काम करता था। उसकी प|ी एक महीने से बच्चों सहित मायके में है। वीरवार सुबह 11 बजे के करीब उसे सुखजिंदर ने फोन किया कि उसने जहर खा लिया है। वह रिश्तेदार सहित मौके पर पहुंचा तो वह उल्टियां कर रहा था। वे उसे तुरंत सुभानपुर स्थित निजी अस्पताल ले गए पर ड्यूटी डॉक्टर ने हालात गंभीर बताकर कपूरथला के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। इस दौरान उसकी हालत और बिगड़ गई जिस कारण वे उसे जालंधर के सिविल अस्पताल ले जा रहे थे पर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। थाना सुभानपुर के मुख्य मुंशी ने फोन पर बताया कि उन्होंने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कपूरथला सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दी है। मृतक की प|ी के बयानों व जांच के बाद ही पता चलेगा कि मौत का क्या कारण है।

X
Kapurthala News - wife from mother in the month father nigla poison
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना