• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • Kapurthala News young man gone to drug addiction missing for two months father said smugglers killed by giving overdose of drugs

नशा लेने गया युवक दो माह से लापता, पिता बोले-तस्करों ने नशे की ओवरडोज दे मार डाला

Kapurthala News - इस मामले को लेकर डीएसपी सब-डिवीजन हरिंदर सिंह गिल से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि आरोपी...

Dec 04, 2019, 08:20 AM IST
इस मामले को लेकर डीएसपी सब-डिवीजन हरिंदर सिंह गिल से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि आरोपी स्वर्ण सिंह उर्फ चापड़ के खिलाफ पुलिस थाना कोतवाली में उपरोक्त धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में माना कि हिम्मत कुमार उर्फ हनी एक अन्य युवक के साथ उसके पास नशा लेने आया था। उन लोगों ने कांजली झील के पास इकट्ठे नशा किया। इस दौरान नशे की हालत में हनी कांजली झील में गिर गया। उन्होंने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस ने हनी की बाइक बरामद कर ली है और कांजली झील में लापता युवक को ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान मामले की जांच कर रहे थाना कोतवाली के एसआई अमरीक सिंह ने बताया कि सुल्तानपुर लोधी पुलिस की ओर से झील से एक शव बरामद किया गया। उन्होंने लापता युवक के पिता को सुल्तानपुर लोधी शव की पहचान के लिए भेजा, परंतु यह शव उनके बेटे का नहीं था।

शिकायत पर एक गिरफ्तार, 304, 201, 34 आईपीसी के तहत केस

जालंधर के मॉडल टाउन का रहने वाला है लापता हिम्मत कुमार उर्फ हनी

भास्कर संवाददाता | कपूरथला

जालंधर से कपूरथला नशा लेने के लिए बाइक पर आया युवक दो माह से लापता है। पिता बेटे की तलाश में दो माह से थाना कोतवाली पुलिस के पास चक्कर काट रहा है। पिता का कहना है कि उनका बेटा पहले भी बाइक पर कपूरथला के गांव विला कोठी में एक तस्कर से नशा लेने के लिए जाता था। उसे संदेह है कि तस्कर ने नशे की ओवरडोज देकर मेरे बेटे को मार डाला है। थाना कोतवाली पुलिस ने लापता युवक 27 वर्षीय हिम्मत कुमार उर्फ हनी के पिता वरिंदर कुमार निवासी माडल टाउन जालंधर की शिकायत पर आरोपी स्वर्ण सिंह उर्फ चापड़ के खिलाफ विभिन्न धाराअों 304, 201, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने माना कि उसने व हिम्मत कुमार उर्फ हनी ने कांजली झील के पास इकट्ठे नशा किया और वह कांजली झील में गिर गया। उधर, पुलिस का काहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, लापता युवक को ढूंढने के लिए भी टीमें सर्च कर रही हैं।

पूछताछ में खुलासा...आरोपी बोला-वे कांजली झील के पास इकट्‌ठे बैठ नशा कर रहे थे तो झील में गिर गया था हिम्मत

तस्करों ने शव को खुर्द-बुर्द कर दिया : वरिंदर कुमार...पुलिस के अनुसार गिरफ्त में लिए आरोपी ने माना है कि उसने व हिम्मत कुमार उर्फ हनी ने कांजली झील के पास इकट्ठे नशा किया और वह कांजली झील में गिर गया था। के बाद पुलिस ने शव को ढूंढने का प्रयास किया, परंतु अभी तक लापता युवक का कोई पता नहीं चला है। पुलिस लापता युवक को ढूंढने में जुटी हुई है। पुलिस ने लापता युवक की बाइक घटना स्थल से बरामद कर ली है। लापता युवक के पिता वरिंदर कुमार ने बताया कि उसका बेटा 5 अक्तूबर 2019 को बाइक पर नशा पूर्ति के लिए कपूरथला आया था, परंतु वापिस नहीं लौटा। उसने अपने बेटे को जगह-जगह ढूंढा, परंतु उसका कोई अता-पता न चला। तब उसने थाना डिवीजन नंंबर 6 में बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई हुई है। उसे पूरा यकीन है कि उसके लड़के को स्वर्ण सिंह उर्फ चापड़ ने अधिक नशा देकर मार कर शव को खुर्दबुर्द कर दिया है। उन्होंने मांग की पुलिस उनके बेटे को जल्द ढूंढे।

झील से मिला शव, पिता बोले-ये मेरे बेटे का नहीं

मामले की गंभीरता से की जा रही जांच : एसआई

थाना कोतवाली के एसआई अमरीक सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। कांजली झील के अतिरिक्त अन्य विभिन्न पहलुओं पर बारीकी से जांच कर की रही है कि आरोपी ने शव को कहीं खुर्द-बुर्द तो नहीं कर दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना