• Home
  • Punjab News
  • Kiratpur Sahib News
  • घनौली रेलवे स्टेशन के पास फुटपाथ से टकराने के बाद रांग साइड पर जाकर टैंकर पलटा
--Advertisement--

घनौली रेलवे स्टेशन के पास फुटपाथ से टकराने के बाद रांग साइड पर जाकर टैंकर पलटा

घनौली रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब 4 बजे एक टैंकर फुटपाथ से टकराने के बाद रांग साइड जाकर पलट गया। हादसे के बाद सड़क...

Danik Bhaskar | Jun 01, 2018, 02:45 AM IST
घनौली रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब 4 बजे एक टैंकर फुटपाथ से टकराने के बाद रांग साइड जाकर पलट गया। हादसे के बाद सड़क पर ट्रैफिक वन वे हो जाने के कारण कुछ देर बाद इसी जगह एक ट्रक-ट्राला की आमने सामने टक्कर हो गई। दोनों हादसे में चालकों को मामूली चोटें लगीं जबकि वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। घटना का पता चलने के बाद हाईवे पुलिस व सड़क निर्माण करने वाली कंपनी की रिकवरी वैन के मुलाजिमों ने घटना स्थल पर पहुंच कर टैंकर व दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटा कर ट्रैफिक जाम खुलवाया। वहीं हादसे दौरान जख्मी हुए चालकों को अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार विनय कुमार निवासी अपनी राख ढुलाई करने वाले टैंकर (नंं. एचपी 69-2655) को कीरतपुर साहिब से अंबुजा सीमेंट फैक्टरी लेकर आ रहा था और जब वह घनौली के नजदीक पहुंचा तो संतुलन बिगड़ने के कारण टैंकर फुटपाथ के साथ टकराने के बाद दूसरी साइड जा रही सड़क में पलट गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस समय यह टैंकर पलटा तो एक कार सामने से आ रही थी लेकिन कार चालक ने बड़ी सूझबूझ से काम लेकर कार को नियंत्रण में कर लिया था। हादसे के बाद रिकवरी वैन से टैंकर को सड़क से हटा दिया लेकिन कुछ देर बाद ही यहीं पर ट्रैफिक वन वे होने के कारण ट्रक-ट्राला की टक्कर हो गई।

हादसे में हिमाचल प्रदेश बिलासपुर से मोहाली के लिए ट्रक (नं. एचपी 12-ई-2073) का चालक इकबाल सिंह पुत्र जैमल सिंह निवासी दैहणी और विपरीत दिशा से आ रहे ट्राला (नं. पीबी-03-एजे-8263) का चालक चमकौर सिंह पुत्र अजीत सिंह वासी बठिंडा जो कीरतपुर साहिब जा रहा था, जख्मी हो गए। सड़क की रिपेयर के चलते कंपनी ने कुछ किलोमीटर की सड़क वनवे की हुई है। इसी रास्ते में कई बार लोगों की बहस हो जाती है। अाज एक मामला में गांव थली के पास एक कार चालक की कार ओवरटेक करते समय ट्रक के बंपर से टकरा गई। इसके बाद कार में बैठी महिला ने ट्रक चालक के थपड़ जड़ दिए जिससे मामला गर्मा गया लेकिन लोगों के समझाने के बाद दोनों वाहन चालक चले गए।

टैंकर को रास्ते से हटाती रिकवरी वैन। ट्रक-ट्राला हादसे में क्षतिग्रस्त हो गए।