• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Ludhiana News 20 thousand cash two weighing gold ornaments stolen after breaking locks of accountant39s house

अकाउंटेंट के घर के ताले तोड़कर 20 हजार कैश, दो तोले सोने के गहने चोरी

Ludhiana News - थ्रीके रोड स्थित न्यू अमन पार्क इलाके में चोरों ने एक अकाउंटेंट के घर के ताले तोड़कर हजारों की नकदी व जेवरात चोरी...

Dec 04, 2019, 08:25 AM IST
Ludhiana News - 20 thousand cash two weighing gold ornaments stolen after breaking locks of accountant39s house
थ्रीके रोड स्थित न्यू अमन पार्क इलाके में चोरों ने एक अकाउंटेंट के घर के ताले तोड़कर हजारों की नकदी व जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित कमलजीत सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना सराभा नगर की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वहीं, सीसीटीवी फुटेज को लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है। कमलजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वो फोकल प्वाइंट की एक प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट का काम करता है। 1 दिसंबर को वो अपने परिवार के साथ सुबह 11 बजे घर को ताले लगाकर चले गए। शाम करीब 6 बजे जब वो वापिस आए तो देखा कि ताले टूटे हुए थे। घर की अलमारी से 20 हजार की नकदी और 2 तोले के करीब सोने के जेवरात गायब थे। फिर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे चैक किए, जिसमें दो चोर कैद हो गए। एसएचओ मधुबाला ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज मिली है, उसी की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।

यात्रियों से लूट और सामान चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

लुधियाना| रेलवे लाइनों पर सुनसान इलाकों से गुजरने वाले प्रवासी मजदूरों से लूट और गाड़ियों में सामान चोरी करने वाले एक गिरोह के चार बदमाशों जीआरपी की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से गिरफ्तार किया गया है, जहां पर वह लूट की योजना बना रहे थे। आरोपियों से पुलिस ने लूट के 6 मोबाइल फोन, एक चाकू व एक तेजधार हथियार भी बरामद किया है। आरोपियों की पहचान अंकुश कुमार उर्फ गंजा निवासी फगवाड़ा, रंजित कुमार निवासी फील्ड गंज, अरुण कुमार निवासी मुल्लापुर दाखा व विक्रम कुमार उर्फ हनी निवासी फगवाड़ा है।

रेलवे का लोहा चुराने के आरोप में दो गिरफ्तार

लुधियाना| आरपीएफ पुलिस ने रेलवे स्टेशन से लोहा चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को काबू किया है। यह दोनों आरोपी इंजन शेड के पास से काबू किए गए हैं। जो ट्रेन के इंजन का लोहा चोरी कर जा रहे थे। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पुलिस ने करीब 30 किलो वजन का लोहा बरामद किया है। जो इंजन के कैटल गार्ड में लगता है। गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान कुंदन लाल उर्फ कल्लू व अनोखे सिंह है, जोकि लुधियाना के ही रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात को आरपीएफ की पुलिस इंजन शेड के पास गश्त कर रही थी।

X
Ludhiana News - 20 thousand cash two weighing gold ornaments stolen after breaking locks of accountant39s house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना