गोशाला रोड पर 3 दुकानों के ताले टूटे, दो से सामान ले गए बदमाश

Ludhiana News - थाना डिवीजन 3 से 100 कदम दूरी स्थित गोशाला रोड पर चोरों ने चार दुकानों के ताले तोड़कर हाथ साफ कर दिया। दुकानदारों ने...

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
थाना डिवीजन 3 से 100 कदम दूरी स्थित गोशाला रोड पर चोरों ने चार दुकानों के ताले तोड़कर हाथ साफ कर दिया। दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले मामले में हरबंसपुरा निवासी हरीश ढींगड़ा ने बताया कि उनकी गोशाला रोड पर फ़ास्ट फ़ूड की दुकान है। वह रोज़ाना की तरह वीरवार की रात करीब 10 बजे अपनी दुकान बंद कर घर लौटा था। जहां शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे वह गोशाला से दूध लेने के लिए निकला तो उसने देखा कि उसकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ था। दूसरे मामले में फिरोज़पुर रोड निवासी डॉ जोगेश पस्सी ने बताया कि उन्हें सुबह पड़ोसी दुकानदार ने फोन पर बताया कि उसकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है, जहां उसने मौके पर जाकर देखा तो उनके काउंटर पर पड़ी सीरीज गायब थी। तीसरे मामले में माधोपुरी निवासी प्रवीण मल्होत्रा ने बताया कि उनकी गोशाला के बाहर मल्होत्रा काऊ फीड के नाम से चारे की दुकान है वह रोज़ाना की तरह वीरवार की रात दुकान बंद कर घर वापिस लौट गए। जहां शुक्रवार की सुबह उन्हें नौकर ने फ़ोन पर बताया कि उसकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। जिसपर वह दुकान पर पहुंचकर देखा तो गल्ले में पड़ी करीब 5 हजार की नगदी गायब थी। जिसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। इस संबंध में थाना डिवीजन नंबर तीन के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। वही पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

फास्ट फूड मालिक और डॉक्टर चोरी की घटना की जानकारी देते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना