7 नंबरी जैकेट वाले की तलाश 30 संदिग्ध हिरासत में लिए

Ludhiana News - गिल रोड स्थित मिलरगंज इलाके में रोलिंग स्टील मिल के वर्करों को बंधक बनाकर 8 लाख रुपए लूटने के मामले में पुलिस की...

Nov 10, 2019, 08:17 AM IST
गिल रोड स्थित मिलरगंज इलाके में रोलिंग स्टील मिल के वर्करों को बंधक बनाकर 8 लाख रुपए लूटने के मामले में पुलिस की जांच सात नंबरी जैकेट पर आकर रुक गई है। पुलिस ने कई दुकानदारों और 30 से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। फिलहाल अभी तक पुलिस के हाथ कोई और क्लू नहीं लग पाया है। लेकिन दोनों सीआईए व बाकी की टीमें मामले को ट्रेस करने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इलाके के काॅल डंप को भी उठाया है, उसमें से कुछ संदिग्ध पर जांच चल रही है। पुलिस इस तरह की जैकेट बेचने वालों से भी पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने फैक्टरी में काम करने वाले एक्स सर्विसमैन को भी उठाया है। डीसीपी डिटेक्टिव सिमरतपाल सिंह ढींढसा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। जल्द खुलासा किया जाएगा।

गौर हो कि शुक्रवार की दोपहर को गिल रोड पर गाजी कॉम्प्लेक्स में कृष्णा रोलिंग स्टील मिल के आॅफिस में दोपहर 2.30 बजे के करीब चार वर्करों को टेप से हाथ से बंधक बनाकर नकाबपोश चार लुटेरों ने गनपॉइंट पर 8 लाख की नगदी लूट ली थी। लुटेरों ने चेहरों पर रुमाल बांधकर ऊपर से हेलमेट पहन रखा था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज बरामद की है जिसमें दो मोटरसाइकिलों पर आरोपी दिख रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना