‘मंत्री साहब, अस्पताल की पार्किंग चला एसएमओ कर रहीं घपलेबाजी’

Ludhiana News - लुधियाना| लोकल बॉडीज मिनिस्टर ब्रह्म मोहिंदरा की मीटिंग में कांग्रेसी नेता नरिंदर मक्कड़ ने खूब हंगामा कर कहा कि...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST
Ludhiana News - 39minister sahib running a hospital parking smo doing scandal39
लुधियाना| लोकल बॉडीज मिनिस्टर ब्रह्म मोहिंदरा की मीटिंग में कांग्रेसी नेता नरिंदर मक्कड़ ने खूब हंगामा कर कहा कि “मंत्री साहब सिविल अस्पताल प्रशासन खुद 6 महीने से पार्किंग का ठेका चला बड़ी घपलेबाजी की जा रही है। इस पर डीसी ने मक्कड़ को शिकायत का एक एफिडेविट बनवा लाने की बात कही। मोहिंदरा, मंत्री आशु ने मक्कड़ की बात सुनी और लिखित शिकायत देने को कहा। मक्कड़ ने शिकायत मोहिंदरा को दी। उन्होंने डीसी को जांच सौंप रिपोर्ट बनाने की बात कही। इससे पहले मक्कड़ और नमित दीवान सेहत महकमे के एमडी अमित कुमार के समक्ष भी मामला उठा चुके हैं। तब एमडी ने आश्वासन दिया था कि सिविल सर्जन मामले की जांच कर रिपोर्ट देंगे, मगर कोई जांच नहीं हुई।

मक्कड़ और नमित दीवान का आरोप है कि सिविल अस्पताल में लगभग 1500 रुपए महीने के हिसाब से 300 गाड़ियां लोग पार्क करते हैं। हर माह इकट्ठे होने वाले 4.5 लाख रुपए किस खाते में जमा होते हैं। इसी कारण पार्किंग के ठेके का रिजर्व प्राइस ज्यादा रख निजी हाथों में देने की बजाय अस्पताल प्रशासन अपने पास रखने में रुचि दिखा रहा है। तीन कर्मियों को पर्ची काटने में लगाया गया है। इन 10-20 रुपए की पर्चियों से इकट्ठे होने वाले करीब 5 हजार रुपए रोज सरकारी खाते में जमा करवा दिए जाते हैं। इनका जिक्र कर प्रशासन खुद को पाक साफ बता रहा है।

X
Ludhiana News - 39minister sahib running a hospital parking smo doing scandal39
COMMENT