स्वीडन-नाॅर्वे के 45 लोग दिल्ली रवाना, स्पेशल प्लेन से भेजा जाएगा उनके देश

Ludhiana News - कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बाद देश में फंसे विदेशियों को उनके देश भेजा जा रहा है। इसी के चलते बुधवार को...

Apr 02, 2020, 07:51 AM IST

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बाद देश में फंसे विदेशियों को उनके देश भेजा जा रहा है। इसी के चलते बुधवार को लुधियाना बस स्टैंड से बस में स्वीडन और नाॅर्वे के 45 विदेशियों को दिल्ली भेजा गया। जहां से उन्हें स्पेशल प्लेन से उनके देश भेजा जाएगा। इन्हें लेने के लिए भी स्वीडन और नाॅर्वे की एम्बेसी की टीमें आईं थी। इन विदेशियों में लुधियाना के 7 लोग थे। ये सभी बस स्टैंड के पास किसी जगह पर रुके हुए थे। जबकि किसी को भी कोरोना वायरस की दिक्कत नहीं है। इसके अलावा बाकी के विदेशी जालंधर और अमृतसर के थे। जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के कारण पूरे भारत में कर्फ्यू जारी है। इसके चलते दूसरे देशों से आए लोगों को उनकी मांग अनुसार उनके देशों में वापस भेजा जा रहा है। इसके लिए बुधवार को दोनों देशों की एंबेसी की टीमें अमृतसर, जालंधर से होते हुए लुधियाना पहुंची। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि इंडिया में आए दूसरे देशों के लोगों ने एंबेसी को वापस जाने के लिए अपील की गई है। इसी के चलते लुधियाना में रह रहे लोगों को एंबेसी द्वारा चेकअप के बाद ले जाया गया है।

सेफ्टी के साथ ले जाए गए विदेशी


सभी विदेशियों को कोरोना वायरस के खतरे के डर से पूरी सुरक्षा और सेफ्टी के बीच ले जाया गया। इसके लिए एंबेसी की स्पेशल टीमें आईं।जबकि उनके लिए दिल्ली से स्पेशल बस भी टीमों की तरफ से लाई गई थी। जिसके बाद बस को सेनेटाइज किया गया। टीमों द्वारा सभी विदेशियों के कोरोना टेस्ट और चेकउप करने के बाद बस में बैठाया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना