चौकी कोचर मार्केट से कुछ दूरी पर घर से 4500 कैश और अन्य सामान चोरी

Ludhiana News - कोचर मार्केट इलाके में चौकी कोचर मार्केट से कुछ कदमों की दूरी पर स्थित एक घर में घुसकर पहली मंजिल पर सो रहे होजरी...

Nov 11, 2019, 08:06 AM IST
कोचर मार्केट इलाके में चौकी कोचर मार्केट से कुछ कदमों की दूरी पर स्थित एक घर में घुसकर पहली मंजिल पर सो रहे होजरी कारोबारी का चोर पर्स चुराकर फरार हो गया। शातिर चोर वारदात के बाद उसी रास्ते से आराम से भाग निकला। कारोबारी अनुसार पर्स में 4500 रुपए की नगदी, ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य जरूरी दस्तावेज थे। चौकी कोचर मार्केट की पुलिस ने करन शरीन की शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता करन शरीन ने बताया कि उनका होजरी का कारोबार है। वह शनिवार की रात घर की पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में जाकर सो गया। रविवार सुबह उनकी मां मीना शरीन जागरण पर गई हुई थी। वह सात बजे जब वापस घर लौटी तो उनके पीछे ही चोर भी घर में घुस गया। मीना घर के काम में व्यस्त हो गई। चोर इसी बात का फायदा उठाकर घर की पहली मंजिल पर गया और कमरे में जाकर करन की पैंट में से पर्स निकालकर फरार हो गया। थोड़ी देर बाद जब करन उठा तो उसने अपना पर्स गायब देखकर कैमरे चेक किए। जिससे उन्हें वारदात का पता चला।

कोचर मार्केट इलाके में घर में घुसा चोर। सीसीटीवी में दिखी बदमाश की हरकत।

चौकी कोचर मार्केट में लगातार हो रही वारदातें

चौकी कोचर मार्केट से चंद कदमों की दूरी पर बदमाशों द्वारा लगातार वारदातें की जा रही है। कुछ दिन पहले चोरों द्वारा चौकी के साथ सड़क पर एक इलेक्ट्राॅनिक शोरूम के ताले तोड़कर 70 के करीब लैपटॉप चोरी कर लिए थे। जबकि एक हफ्ता पहले कोचर मार्केट चौक में ही एक युवक का मोबाइल छीन लिया गया था। जिसके बाद अब चोर द्वारा घर में घुसकर पर्स चुरा लिया गया।

सीसीटीवी कैमरों में दिखा बदमाश

करन शरीन के अनुसार उनके घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। जिसमें चोर की फुटेज आई है। लेकिन फुटेज क्लियर नहीं दिख रही। लेकिन उससे पता चलता है कि मीना के घर में घुसते ही 10 मिनट बाद चोर घर में आता है और छिपकर देखता है। फिर वह सीधा घर की ऊपरी मंजिल पर जाकर पहले कमरों की रेकी करता है। फिर वह करन को सोते देख कमरे में घुसकर पर्स चुराकर भाग जाता है।

लोगों के घरों में घुसकर चोरियां करने वाला बदमाश गिरफ्तार

लुधियाना| लोगों के घरों में घुसकर चोरियां करने वाले एक चोर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को पास से तीन मोबाइल बरामद किए है। थाना हैबोवाल की पुलिस ने जस्सियां रोड के सुरजपाल के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी लोगों के घरों में चोरियां करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के दौरान तीन मोबाइल बरामद किए। जांच अफसर ने बताया कि उक्त आरोपी नशा करने का आदी है। वह नशे के लिए वारदातें करता था। पुलिस आरोपी द्वारा की वारदातों को ट्रेस करने में जुटी हुई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना