5 किमी और 10 किमी की मैराथन में 500 लोगों ने लिया भाग

Ludhiana News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | लुधियाना शहीद भगत सिंह नगर एफ ब्लॉक से 5 किलोमीटर और 10 किलोमीटर मैराथन दौड़ का आयोजन किया...

Nov 11, 2019, 08:20 AM IST
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | लुधियाना

शहीद भगत सिंह नगर एफ ब्लॉक से 5 किलोमीटर और 10 किलोमीटर मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस प्रोमो रन के आयोजन का उद्देश्य 24 नवंबर को चंडीगढ़ में होने वाली 3 किलोमीटर, 10 किलोमीटर, 21 किलोमीटर, 50 किलोमीटर और 200 किलोमीटर के बारे में लोगों को अवगत करवाना था। 200 किलोमीटर की दौड़ चंडीगढ़ से अमृतसर तक होगी। इसके अलावा इस दौड़ के जरिए लोगों को सेहत के प्रति जागरुकता लाना भी था। रविवार को करवाई गई दौड़ में 500 के करीब लोगों ने भाग लिया, जिसमें हर वर्ग के बच्चे, बुजुर्ग, महिलाओं व पुरुषों ने हिस्सा लिया। कमल चेतली, हर्ष चेतली, अशोक मल्होत्रा और विजय मित्र ने दौड़ को हरी झंडी देकर रवाना किया। दौड़ शहीद भगत सिंह नगर एफ ब्लॉक से आरंभ होकर पक्खोवाल रोड, सिटी सेंटर से होते हुए शुरुआती जगह पर समाप्त हुई। कमल चेतली ने कहा कि पंजाब का नौजवान नशे की दलदल में पूरी तरह से फंसता जा रहा है।

इस तरह के खेलों का आयोजन करके पंजाब पर लगे नशे के धब्बे को खत्म किया जा सकता है। मैराथन दौड़ की समाप्ति समागम में लुधियाना के विजय मित्र और विनीत भाटिया व अमृतसर की महक कपूर को सम्मानित किया गया। इस दौरान जी स्टार, रायल रोडीज क्लब, भगत सिंह नगर, मंडे राइडर्स, पंजाब रनरज, पालर राइडर्स ने इस दौड़ में शामिल होकर पूरा सहयोग दिया। इसके अलावा साइक्लिस्ट कोच डीएस रंधावा, गगन कालड़ा, राकेश मल्होत्रा, हरजीत गिल, अश्वनी ठाकुर, लखवीर सिंह, जगदीप मठाडू, अनिल कुमार, दीपक मिश्रा, इंद्रजीत रायपुर, महिंद्र थिंद, अश्वनी कपूर, जगदीप मठारु, विनय ढंड और हर्ष चेतली ने भी इस दौड़ में हिस्सा लिया।

कमल चेतली, अशोक मल्होत्रा, विजय मित्र ने हरी झंडी देकर रवाना किया।

फिट फैमिली फेस्ट में हुए रनिंग इवेंट्स

लुधियाना|हर्बालाइफ न्यूट्रीशन द्वारा फिट फैमिली फेस्ट का आयोजन किया गया। इस मौके पर पक्खोवाल रोड पर विभिन्न खेल, फिटनेस, रनिंग व साइकलिंग गतिविधियों का आयोजन किया गया। फेस्टिवल में मोटिवेशनल स्पीकर श्यामल वल्लभजी चीफ गेस्ट रहे। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से लोगों के बीच जागरूकता आती है और वे स्वस्थ लाइफस्टाइल अपनाने के लिए प्रेरित होते हैं। हर व्यक्ति फिटनेस के लिए दूसरों को अच्छे पोषण और स्वस्थ खानपान की आदतें विकसित करने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। इस मौके पर हर्बालाइफ के कंट्री हेड व वाइस प्रेसिडेंट अजय खन्ना भी मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना