आईलेट्स में 6.5 बैंड, अगले माह कनाडा जाना था, नशे से जान गई

Ludhiana News - बरनाला | अगले महीने कनाडा जाने की तैयारी कर रहे परिवार के इकलौते बेटे की चिट्टे की ओवरडोज से मौत हो गई। मृतक ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:10 AM IST
Ludhiana News - 65 bands in ilets had to go to canada next month knew drunk
बरनाला | अगले महीने कनाडा जाने की तैयारी कर रहे परिवार के इकलौते बेटे की चिट्टे की ओवरडोज से मौत हो गई। मृतक ने आइलेट्स में 6.5 बैंड हासिल किए थे। उसे अगले महीने कनाडा में स्टडी करने जाना था। उसका पूरा परिवार पहले से कनाडा में रह रहा है। मृतक जिला बरनाला के अधीन हलका महलकलां के गांव मांगेवाल का था। उसके पिता ने गांव के ही कुछ लड़कों पर चिट्टे की डोज देकर मृत हालत में छोड़ कर भागने का आरोप लगाया है। एसएचओ का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद वह परिवार के बयान लिखेंगे। उसी के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। बताते चले कि दो महीने के भीतर इसी गांव में चिट्टे की ओवरडोज से दूसरी मौत है।

मोटर पर बेहोश पड़ा था, अस्पताल पहुंचाने पर मौत

बलवीर सिंह ने बताया कि पिछले कुछ समय से उसका बेटा हरजोत सिंह नशे का शिकार था। उसका कुछ माह पहले एक प्राईवेट अस्पताल से इलाज भी करवाया था। वह अधिकतर समय घर में ही बिताता था। पिछले 5 दिन से वह अपनी बुआ से पास गांव मंनवी तहसील मालेरकोटला गया हुआ था। उसे 12 जुलाई को घर में लौटना था लेकिन वह शाम तक नहीं लौटा। उन्हें किसी ने सूचना दी कि मालेरकोटला रोड पर गांव संदौड़ में एक मोटर पर उनका बेटा बेहोश पड़ा है। वह शाम करीब 6 बजे वहां पर गए। वहां से उसे बेहोशी की हालत में उठाया। गांव के डॉक्टरों के पास ले आए। इसके बाद लुधियाना ले गए। जहां पर देर रात मृत घोषित कर दिया।

X
Ludhiana News - 65 bands in ilets had to go to canada next month knew drunk
COMMENT