Hindi News »Punjab News »Ludhiana News» 20 Percent Of The Factorys Debris Still To Be Removed

फैक्ट्री का 20 प्रतिशत मलबा अभी भी हटाना बाकी, लापता लोगों का सुराग नहीं

News.,civil hospital BhaskarNews | Last Modified - Nov 26, 2017, 04:24 AM IST

िगम अफसरों ने मलबे में पड़ी मशीन को फैक्ट्री मालिक के बेटे को सौंपा, पीड़ित परिवारों में रोष।
  • फैक्ट्री का 20 प्रतिशत मलबा अभी भी हटाना बाकी, लापता लोगों का सुराग नहीं
    +1और स्लाइड देखें

    लुधियाना.सूफियां चौक स्थित फैक्ट्री हादसे के छठे दिन रेस्क्यू अभियाना जारी रहा। अभी तक सिर्फ 20 फीसदी ही मलबा हटाया गया है। शनिवार को भी लापता लोगों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। अब तक 13 लोगों की लाशें और तीन लोगों को जिंदा निकाला गया है। लापता फायरमैन मनोहर लाल, फायरमैन सुखदेव और मनप्रीत का परिवार घटनास्थल पर ही बैठा, उनकी सलामती की दुआ कर रहा है। वहीं, निगम कमिश्नर जसकरन सिंह ने शनिवार को ऑर्डर जारी कहा कि फैक्टरी से मलबा हटाया गया है।

    वह फैक्टरी मालिक इंद्रजीत सिंह गोला को हैंडओवर किया जाता है। इस आदेश पर गोला का बेटा ट्रक में मलबे में पड़ी मशीन लेकर चला गया। इसके बाद लापता फायरमैनों के परिवारों ने रोष व्यक्त किया। इस मौके पर लापता फायरमैन मनप्रीत की ऱिश्तेदार ने कहा कि इतनी भी क्या जल्दी है उनके बच्चे तो मिल जाने दो। लापता के परिजनों का कहना है कि अभी तक उनके बच्चे मलबे में हंै मगर प्रशासन फैक्ट्री मालिक को बचा रही है। वहीं नगर निगम कमिश्नर जसकिरन सिंह का कहना है कि फैक्टरी के मलवा को मालिक को हैंड करने के बारे में पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके से बात की है। इस वजह से बाहर पड़े मलबे को हैंडओवर किया है। बाकी मलबे को नहीं दिया गया है। वहीं छठे दिन भी इलाके में बिजली पानी की सप्लाई बहाल नहीं हो पाई है। इससे लोगों में रोष है।

  • फैक्ट्री का 20 प्रतिशत मलबा अभी भी हटाना बाकी, लापता लोगों का सुराग नहीं
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 20 Percent Of The Factorys Debris Still To Be Removed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×