--Advertisement--

बाल कटाने गया था कारोबारी, आई-10 कार सहित उसमें रखे 3.80 लाख चोरी

अन्य कीमती सामान भी पड़ा था। इस कारण उन्हें करीब नौ लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2017, 05:21 AM IST
डेमो फोटो डेमो फोटो

लुधियाना. बस्ती जोधेवाल के कैलाश नगर इलाके में सैलून पर बाल कटाने गए कपड़ा कारोबारी राजकुमार की आई-10 कार चोरी हो गई। इसमें के 3.80 लाख रुपए की नकदी भी पड़ी थी। कारोबारी राजकुमार के बताया कि कार में कैश के अलावा अन्य कीमती सामान भी पड़ा था। इस कारण उन्हें करीब नौ लाख रुपए का नुकसान हुआ है।


थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने जांच के बाद उमा बिहार कालोनी के रहने वाले राजकुमार के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

हिसाब कर लाया था रकम

पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता राजकुमार ने बताया कि वह एसी मार्केट में अपने कारोबार का हिसाब कर तीन लाख 80 हजार रुपए की पेमेंट लेकर आया था। वहां से मन्ना सिंह नगर में स्थित एक फैक्टरी से 121 पीस वूलन लेकर चला गया।

रात करीब नौ बजे वह कैलाश नगर में स्थित सैलून पर बाल कटवाने के लिए गया था। उसने अपनी कार मेडिकल शॉप के बाहर पार्क कर दी, लेकिन जब लौटा तो वहां से चोर उसकी कार चुराकर ले गया। कार में नकदी के अलावा अन्य कीमती सामान भी था। हेड कांस्टेबल बलराज कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

X
डेमो फोटोडेमो फोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..