Hindi News »Punjab News »Ludhiana News» 3 Robbers Aboard The Fortune Train

कारोबारी के ड्राइवर को गोली मारी, कार सवार 3 लुटेरों ने लूटी फॉरच्यूनर गाड़ी

BhaskarNews | Last Modified - Nov 15, 2017, 05:33 AM IST

राजगुरु नगर सी-ब्लॉक मार्केट में शाम 6.15 बजे के करीब हुई वारदात
  • कारोबारी के ड्राइवर को गोली मारी, कार सवार 3 लुटेरों ने लूटी फॉरच्यूनर गाड़ी
    लुधियाना.स्विफ्ट डिजायर सवार तीन लुटेरों ने लोहा कारोबारी के ड्राइवर को गोली मार कर फॉरच्यूनर गाड़ी लूट ली। ड्राइवर शाम 6.15 बजे के करीब राजगुरु नगर सी-ब्लॉक मार्केट में स्थित ट्यूशन सेंटर से कारोबारी के नौंवी क्लास में पढ़ने वाले बेटे को लेने गया था। कारोबारी न्यू फ्रेंडस कालोनी बाड़ेवाल के रहने वाले संजय गर्ग है।
    जख्मी ड्राइवर का नाम पवन कुमार है, वह बाड़ेवाल का रहने वाला है। उसे मेडिसिटी हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर आरएन. ढोके, थाना सराभा नगर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके से एक खोल भी मिला। हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिस को लुटेरों का सुराग मिल चुका है, पुलिस की कई टीमें लुटेरों के पीछे हैं, पुलिस जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा कर सकती है।
    चाबी देने से मना करने पर एक लुटेरे ने टांग में मारी गोली
    मंगलवार शाम मैं रोजाना की तरह मालिक के बेटे माधव को ट्यूशन सेंटर से लेने गया था। 6.05 बजे माधव छुट्टी कर सेंटर से बाहर निकला और गाड़ी में बैठ गया। इसी बीच वहां स्विफ्ट कार आकर रूकी जिसमें तीन लोग थे। एक कार में बैठा रहा और बाकी दोनों ने आकर गाड़ी के दोनों दरवाजे खोल दिये और असलहा दिखा कर गाड़ी से बाहर निकलने के लिए कहा। मैंने बाहर आने से इंकार किया तो एक लुटेरे ने मुझे गले से पकड़ कर बाहर खींच लिया। इसी बीच माधव भी गाड़ी से बाहर निकल गया। मैंने बाहर निकलते ही गाड़ी की चाबी निकाल ली। लुटेरों ने चाबी मांगी तो मैंने देने से मना कर दिया और लुटेरे से भिड़ गया। इतने में एक युवक ने पिस्तौल से जमीन पर फायर किया, लेकिन गोली मेरे घुटने से नीचे टांग में जा लगी। ऐसे में गोली मारने वाला युवक दूसरे युवक से बोला कि ओह गोली तां लत च वज गई। जिसके बाद उन्होंने मुझे साइड पर गिराया और कार लेकर फरार हो गए।- जैसा ड्राइवर पवन ने बताया
    मुल्लांपुर में गाड़ी लूटने वालों पर शक की सुई
    पवन को गोली मार कर गाड़ी लूटने वालों में एक लुटेरा दाढ़ी वाला और एक क्लीन शेव है। पुलिस को आशंका है कि कुछ दिन पहले मुल्लांपुर से गाड़ी लूटने वाले आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने उन आरोपियों की फोटो पवन और माधव को दिखाई तो उन्होंने दाढ़ी वाले आरोपी का चेहरा फॉरच्यूनर लूटने वाले लुटेरे से काफी मिलता-जुलता होने की बात कही है। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही है। इसके साथ ही फॉरच्यूनर में तीन मोबाइल भी मौजूद होने की बात बताई जा रही है, जिसकी लोकेशन पुलिस ट्रेस करने में जुटी है।
    टीमें लुटेरों की तलाश में जुटीं
    नामालूम आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की कई टीमें लुटेरों की तलाश में जुटीं हैं। जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। -आरएन ढोके, पुलिस कमिश्नर
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 3 Robbers Aboard The Fortune Train
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Ludhiana

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×