Hindi News »Punjab »Ludhiana» 6 Buffaloes, Taken From The Mansion, Tied Up Laborers

25 चोरों का धावा, मजदूरों को बांधकर हवेली से ले गए 6 भैंसें

हवेली में चोर धावा बोलकर वहां रहते मजदूरों को बांधकर दूध देने वाली 6 भैंसें कर ले गए।

bhaskar news | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:01 AM IST

  • 25 चोरों का धावा, मजदूरों को बांधकर हवेली से ले गए 6 भैंसें
    माहिलपुर. शनिवार रात को करीब 25 चोर एक किसान की हवेली में रहते मजदूरों के हाथ-पैर बांधकर 6 भैंसें गाड़ी में ले गए। जसवंत सिंह ने चोरी की माहिलपुर पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है।
    गांव मुखोमजारा के जसवंत सिंह पुत्र दिलबाग सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी हवेली गांव हंदोवाल स्थित राधा स्वामी सत्संग घर के पास है। हवेली में खेत में काम करने वाले सात प्रवासी मजदूर रहते हैं। शनिवार रात को हवेली में चोर धावा बोलकर वहां रहते मजदूरों को बांधकर दूध देने वाली 6 भैंसें कर ले गए।
    हवेली में रहने वाले प्रवासी मजदूर जूली करकट पत्नी राजकुमार करकट ने बताया कि वह मजदूर साथियों राजकुमार, मेहदा, कर्ण, वावित, इतवार और सुनियारो रोटी खाकर सो गए। रात को 20 से 25 लोग आए और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद सभी मजदूरों के हाथ-पांव बांधकर कमरे के अंदर बंद कर दिया। चोरों के पास दातर थे। वह पंजाबी और हिंदी में बात कर रहे थे। उधर, पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद से ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×