Hindi News »Punjab »Ludhiana» 7 Case Of Target Killing

7 टारगेट किलिंग का मामला: गैंगस्टरों की स्क्रीनिंग कर रही पुलिस की जॉइंट SIT

खन्ना लुधियाना पुलिस की जॉइंट स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने गैंगस्टरों की स्क्रीनिंग करनी भी शुरू कर दी है।

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:54 AM IST

7 टारगेट किलिंग का मामला: गैंगस्टरों की स्क्रीनिंग कर रही पुलिस की जॉइंट SIT
लुधियाना.पंजाब में हिन्दू नेताओं समेत 7 टारगेट किलिंग के मामलों में गिरफ्तार आरोपी रमनदीप शूटर शेरा के मोबाइलों से मिले नंबरों के आधार पर पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ मोगा, खन्ना लुधियाना पुलिस की जॉइंट स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने गैंगस्टरों की स्क्रीनिंग करनी भी शुरू कर दी है। सूत्रों का मानना है कि टारगेट किलिंग के मामलों में गैंगस्टरों की भूमिका सामने आने के बाद पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टरों के साथियों की तलाश करनी शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस ने जेलों में बंद गैंगस्टरों के अलावा जेल से छूट कर आए गैंगस्टरों सक्रिय गैंगस्टरों की लिस्टें तैयार की हैं। पुलिस का मानना है कि गैंगस्टर कट्टरपंथी ग्रुपों को हथियार सप्लाई करने के अलावा उनसे सुपारी लेकर ही वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
वहीं, मोगा पुलिस ने हिरासत में लिए चूहड़वाल के रमनदीप सिंह के भाई गुरसेवक उसकी गर्ल फ्रेंड को भी पूछताछ के बाद छोड़ दिया। जब कि पुलिस रमनदीप के गांव के कुछ युवकों मोबाइल से मिले उसके दोस्तों के नंबरों की स्क्रीनिंग कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि उनके साथ रमनदीप के कितने देर से संबंध थे। पुलिस को आशंका है कि रमनदीप कट्टरपंथी युवकों को अपने साथ जोड़ रहा था। सूत्रों का ये भी कहना है कि मोगाा पुलिस भी गिरफ्तार किए गए रमनदीप, धरमेंदर गुगनी, मिंटू, शेरा जिम्मी से भी क्रास पूछताछ कर रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×