Hindi News »Punjab News »Ludhiana News» 7 Case Of Target Killing

7 टारगेट किलिंग का मामला: गैंगस्टरों की स्क्रीनिंग कर रही पुलिस की जॉइंट SIT

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:54 AM IST

खन्ना लुधियाना पुलिस की जॉइंट स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने गैंगस्टरों की स्क्रीनिंग करनी भी शुरू कर दी है।
7 टारगेट किलिंग का मामला: गैंगस्टरों की स्क्रीनिंग कर रही पुलिस की जॉइंट SIT
लुधियाना.पंजाब में हिन्दू नेताओं समेत 7 टारगेट किलिंग के मामलों में गिरफ्तार आरोपी रमनदीप शूटर शेरा के मोबाइलों से मिले नंबरों के आधार पर पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ मोगा, खन्ना लुधियाना पुलिस की जॉइंट स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने गैंगस्टरों की स्क्रीनिंग करनी भी शुरू कर दी है। सूत्रों का मानना है कि टारगेट किलिंग के मामलों में गैंगस्टरों की भूमिका सामने आने के बाद पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टरों के साथियों की तलाश करनी शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस ने जेलों में बंद गैंगस्टरों के अलावा जेल से छूट कर आए गैंगस्टरों सक्रिय गैंगस्टरों की लिस्टें तैयार की हैं। पुलिस का मानना है कि गैंगस्टर कट्टरपंथी ग्रुपों को हथियार सप्लाई करने के अलावा उनसे सुपारी लेकर ही वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
वहीं, मोगा पुलिस ने हिरासत में लिए चूहड़वाल के रमनदीप सिंह के भाई गुरसेवक उसकी गर्ल फ्रेंड को भी पूछताछ के बाद छोड़ दिया। जब कि पुलिस रमनदीप के गांव के कुछ युवकों मोबाइल से मिले उसके दोस्तों के नंबरों की स्क्रीनिंग कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि उनके साथ रमनदीप के कितने देर से संबंध थे। पुलिस को आशंका है कि रमनदीप कट्टरपंथी युवकों को अपने साथ जोड़ रहा था। सूत्रों का ये भी कहना है कि मोगाा पुलिस भी गिरफ्तार किए गए रमनदीप, धरमेंदर गुगनी, मिंटू, शेरा जिम्मी से भी क्रास पूछताछ कर रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 7 taargaet kilinga ka maamlaa: gaaingastron ki skrininga kar rhi police ki joint SIT
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Ludhiana

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×