--Advertisement--

शटर खींच बनाई जगह, फिर फंसाई ईंट; धक्का दे तोड़ा शीशे का दरवाजा

चोरों ने हाथों से मोबाइल शॉप का शटर खींच लिया।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 03:52 AM IST
शटर खींच बनाया जगह

लुधियाना. बिना किसी औजार का इस्तेमाल किए चार चोरों ने हाथों से मोबाइल शॉप का शटर खींच लिया। शटर के पीछे टफन ग्लास का दरवाजा था। आरोपियों ने शटर और कांच के दरवाजे के बीच ईंट फंसाई और बाहर से जोर से शटर को धक्का दिया जिससे शीशे का दरवाजा टूट गया। इसके बाद एक आरोपी दुकान के अंदर घुस गया।

वह करीब 15 मिनट गल्ला तोड़ने की कोशिश करता रहा, लेकिन उससे गल्ला नहीं टूटा। इस पर उसने एक अन्य आरोपी को अंदर बुलाया और दोनों ने मिलकर गल्ला तोड़कर अंदर पड़ी 67 हजार रुपए की नगदी निकाल ली। दुकान में लाखों रुपए के मोबाइल और अन्य सामान पड़ा था, लेकिन चोरों ने उसे छुआ भी नहीं। सभी आरोपी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गए हैं। थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस फुटेज लेकर आरोपियों की तलाश कर रही है।

सीएमसी चौक के पास तड़के 3.00 बजे चार चोरों ने की वारदात

दुकान मालिक मॉडल टाउन पार्क रामनगर के रहने वाले परमजीत सिंह ने बताया कि उनकी सीएमसी चौक के पास राजा इलेक्ट्रिक पॉइंट नाम से मोबाइल शॉप है। शुक्रवार को वह रोजाना की तरह रात 10:00 बजे दुकान बंद कर घर गए थे। शनिवार सुबह करीब 8:00 बजे पड़ोसी ने शटर को उखड़ा होने की फोन पर सूचना दी। दुकान पर पहुंच कर देखा कि गल्ले में पड़ी नगदी गायब थी। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि शनिवार तड़के करीब 3:00 बजे कंधों पर बैग टांगे चार आरोपी दुकान के बाहर आकर रुके। चारों ने अपने हाथों से ही दुकान का शटर बाहर खींचा और वारदात को अंजाम दिया।

स्मार्ट सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई चोरी

परमजीत ने बताया कि उसने अपनी दुकान में स्मार्ट सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं। इसमें से रात को लेजर लाइट नजर नहीं आती। इसी कारण आरोपियों को ये पता नहीं चल सका कि दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। अगर उन्हें कैमरे की लेजर लाइट दिखती तो वह कैमरे भी तोड़ देते और डीवीआर भी साथ ले जाते।

X
शटर खींच बनाया जगह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..