• Home
  • Punjab
  • Ludhiana
  • ब्लैकमेल करने पर लड़के नेगला जहर
--Advertisement--

प्रेमिका के ब्लैकमेल करने पर लड़के ने निगला जहर, दे रही थी लड़के को ऐसी धमकी

आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Danik Bhaskar | Jan 14, 2018, 04:01 AM IST

होशियारपुर. गांव पट्टी में 21 वर्षीय लड़के ने अपनी प्रेमिका, उसकी मौसी और भाई द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से तंग आकर शुक्रवार शाम सात बजे जहर निगल खुदकुशी कर ली। थाना चब्बेवाल की पुलिस ने मनदीप कौर पुत्री बख्शीश सिंह, उसके भाई और मौसी रविंदर कौर निवासी बाम्बेली के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


गांव पट्टी के सरपंच लखविंदर सिंह ने एएसआई हंस राज को बताया कि मृतक विशाल (21) का प्रेम संबंध गांव जंडोली की मनदीप कौर के साथ था। इसकी जानकारी विशाल के परिजनों को नहीं थी। पिता की मौत के बाद विशाल ही घर चलाता था। तीनों बहनों की शादी हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।


गांव के लोगों ने बताया कि विशाल दुबई गया था, लेकिन तीन साल पहले वह वापस लौट आया। गांव जंडोली की लड़की के साथ उसके प्रेम संबंध का खुलासा उस समय हुआ, जब लड़की मनदीप कौर ने शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में उसके विरुद्ध थाना चब्बेवाल में मामला दर्ज कराया था। बाद में गांव के लोगों ने दोनों के बीच थाने में ही राजीनामा करवाया था। लोगों ने बताया कि ढाई महीने बाद विशाल दुबई चला गया, लेकिन लड़की ने उसे इतना परेशान किया कि वह विदेश से लौट आया। मनदीप, मौसी रविंदर कौर व उसका भाई उसे ब्लैकमेल करने लगे।

घर आकर करती थी तंग, दो दिन पहले भी दी धमकी

विशाल ने मनदीप कौर को 2.5 से 3 लाख रुपए दिए थे। जब वह विदेश से लौट आया तो मनदीप ने कहा कि यदि वह पैसे वापस मांगेगा तो उस पर रेप का केस दर्ज करवा देगी। इस दौरान मनदीप अपनी मौसी के साथ विशाल के घर में परिजनों की गैरहाजरी में पट्टी आकर उसे परेशान करने लगी। एक दो दिन पहले उसने लड़के को झूठे केस में फंसाने की धमकियां दी, जिससे दुखी होकर विशाल ने शुक्रवार रात करीब 7 बजे जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।