Hindi News »Punjab »Ludhiana» 25 Stolen Diamond Sets Including Necklace Jewelry

घर में रखी स्कॉच पी और 25 तोले गहने सहित चुराया डायमंड सेट, ये थी ट्रिक

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, हालांकि अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

bhaskar news | Last Modified - Dec 13, 2017, 04:08 AM IST

  • घर में रखी स्कॉच पी और 25 तोले गहने सहित चुराया डायमंड सेट, ये थी ट्रिक
    डेमोफोटो

    लुधियाना.शादी समारोह में दिल्ली गए रिटायर्ड इंश्योरेंस अफसर के घर में छत की ग्रिल काट कर चोर घुस गए। चोरों ने पहले घर में रखी स्कॉच पी और फिर 25 तोले सोने के गहने, डायमंड सेट, दो लैपटॉप और घरेलू सामान ले गए। वारदात का पता उस समय चला जब मकान मालिक राजगुरु नगर का रहने वाला मोहन सिंह वापस पहुंचा। उसने थाना सराभा नगर में शिकायत दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, हालांकि अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।


    रिटायर्ड इंश्योरेंस अफसर मोहन सिंह के अनुसार 8 दिसंबर सुबह परिवार समेत दिल्ली में रहने वाले रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गए थे। 11 दिसंबर को वापस पहुंच घर का मेन गेट खोल कर अंदर गया तो देखा कि एंट्री गेट अंदर से बंद है। किसी तरह लॉक तोड़ कर दरवाजा खोला तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था और घर में पड़े गहने और अन्य सामान गायब था। टेबल पर तीन गिलास और स्कॉच की आधी बोतल पड़ी थी।
    जांच दौरान पता चला कि चोर छत से ग्रिल काट कर अंदर गये और चोरी कर वहीं से फरार हो गये। थाना सराभा नगर के एसएचओ सुमित सूद ने बताया कि मामले के संबंध में शिकायत मिली है। जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 25 Stolen Diamond Sets Including Necklace Jewelry
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×