--Advertisement--

3 युवकों को खंभे से बांधकर पीटा, कसूर बस इतना था कि...

तेजी से जीप चला रहे आरोपी ने रास्ते में साइकिल पर जा रहे कारोबारी को भी कुचल कर फरार हो गया।

Dainik Bhaskar

Jan 30, 2018, 05:27 AM IST
3 youth beaten with pillars

लुधियाना. घर से 20 दिन पहले 16 हजार रुपए चोरी कर भागा नाबालिग शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर से ट्रांसपोर्टर की सामान से भरी जीप लेकर फरार हो गया। यही नहीं तेजी से जीप चला रहे आरोपी ने रास्ते में साइकिल पर जा रहे कारोबारी को भी कुचल कर फरार हो गया।

पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी रविवार को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने आरोपी पर गाड़ी चुराने और गैर इरादतन का केस दर्ज कर उसे सोमवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। फरीदाबाद के रहने वाले रोड कैरियर ट्रांसपोर्ट के मुकेश कुमार ने बताया कि 27 जनवरी को वे अपनी स्वराज माजदा जीप ट्रांसपोर्ट नगर में प्लाट नंबर 77 के बाहर खड़ा करके गए थे। गाड़ी में करीब तीन लाख रुपए के ऑटो पार्ट्स लादे हुए थे, जब वे रात करीब 8 बजे वापस आए तो देखा उनकी गाड़ी नहीं थी। उन्होंने गाड़ी के चोरी होने की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने गाड़ी की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच रात 8.30 बजे पुलिस को सूचना मिली की एक तेज रफ्तार जीप कारोबारी को कुचल कर फरार हो गया है।


मौके पर मौजूद लोगों ने गाड़ी का नंबर

पुलिस को दिया तो पुलिस के होश उड़ गए क्योंकि जिस गाड़ी को चुराया गया था उसी से कारोबारी को कुचला गया है। इस पर पुलिस ने शहर ने नाकेबंदी कर गाड़ी की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे गाड़ी और सामान भी बरामद कर लिया।

X
3 youth beaten with pillars
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..