Hindi News »Punjab »Ludhiana» 4-Storey Hosiery Fire From Short Circuit

शॉर्ट सर्किट से 4 मंजिला होजरी में आग, स्टॉक में रखा लाखों का माल हुआ राख

जिस स्थान पर आग लगी थी, ठीक उसके पीछे रिहायशी एरिया है। इस कारण इलाके के लोग भी बचाव कार्य में जुटे हुए थे।

bhaskar news | Last Modified - Dec 29, 2017, 05:28 AM IST

  • शॉर्ट सर्किट से 4 मंजिला होजरी में आग, स्टॉक में रखा लाखों का माल हुआ राख

    लुधियाना.देर रात दरेसी के पास पुराना बाजार में स्थित विधाता होजरी की चार मंजिला इमारत में आग लग गई, जिससे चारों मंजिलों स्टॉक करके रखा हुआ होजरी का माल जलकर राखा हो गया। बताया जाता है कि आग होजरी के बाहर से गुजरने वाली बिजली की तारों में शार्ट सर्किट से लगी, जो देखते-देखते अंदर पहुंच गई और इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इमारत से धुआं उठते देख मालिक प्रदीप धमीजा को फोन किया और बचाव कार्य शुरू करते पुलिस कंट्रोल पर सूचना दी।

    पता चलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी नुकसान हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही एडीसीपी सुरेंद्र लांबा, थाना दरेसी के इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

    इमारत में आग रात 10 बजे तब लगी जब पूरी मार्केट बंद थी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की डेढ़ दर्जन के करीब गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। रात को करीब 2 बजे तक बचाव कार्य चल रहा था। लोगों ने बताया कि आग निचली मंजिल से शुरू हुई और देखते ही देखते भयंकर रूप ले लिया। जिस स्थान पर आग लगी थी, ठीक उसके पीछे रिहायशी एरिया है। इस कारण इलाके के लोग भी बचाव कार्य में जुटे हुए थे। मालिक प्रदीप धमीजा ने बताया कि इस दुकान से ट्रेडिंग का काम करते हैं। होजरी सीजन होने के कारण चारों मंजिलों पर मॉल स्टाॅक किया हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था फायर ब्रिगेड के पास उचित साधन होने के कारण आग पर समय से काबू नहीं पाया जा सका।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×