Hindi News »Punjab »Ludhiana» 50 Thousand Rupees Robbed By Police

पुलिस वाले बन डेरे से लूटे 50 हजार, सोना महंत पर पेट्रोल छिड़क जलाने की कोशिश

जाते समय छीना हुआ मोबाइल डेरे के बाहर फेंक गए, जिसका पता सुबह चला।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 31, 2018, 04:31 AM IST

  • पुलिस वाले बन डेरे से लूटे 50 हजार, सोना महंत पर पेट्रोल छिड़क जलाने की कोशिश

    लुधियाना/मुल्लांपुर दाखा.गांव मुल्लांपुर स्थित डेरा बगीची वाला में सोमवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने पुलिस वाले बनकर 50 हजार कैश, सोने की तीन अगूठियां और कानों की बाली लूटने के बाद डेरे के महंत पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। मगर माचिस की तीली न जली तो वहां से फरार हो गए। जाते समय छीना हुआ मोबाइल डेरे के बाहर फेंक गए, जिसका पता सुबह चला।

    घटना की जानकारी उन्होंने सरपंच सिकंदर सिंह धनोआ और मुल्लांपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष तेलू राम बांसल को दी। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। एएसआई बलवीर चंद घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। गौर हो कि महंत जोगिंदर दास पिछले 42 सालों से लगातार इस डेरे में अकेले रहते हैं। एक साल पहले भी कुछ लुटेरे लूट की नीयत के साथ उनके साथ दुर्व्यवहार कर चुके हैं।

    दरवाजा तोड़कर घुसे आरोपी, अंदर आते ही छीन लिया था मोबाइल
    मैं सोमवार देर रात कमरे का दरवाजा बंदकर सिमरन कर रहा था तो कुछ अज्ञात लोगों ने दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया। मैंने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और पांच नकाबपोश युवक अंदर घुस आए। उन्होंने आते ही मेरा मोबाइल छीन लिया और फिर रौब के साथ कहने लगे कि वे लुधियाना से आए हैं और पुलिस वाले हैं। आपके कमरों की तलाशी लेनी है, नहीं तो 10 हजार दो। मैंने उनसे कहा अगर मेरे पास है तो ले जाओ। फिर उन्होंने डेरे के अंदर पड़ा समान और अलमारी खंगालनी शुरू कर दी।

    उन्होंने वहां चढ़ावे के पड़े 50 हजार कैश, उनके हाथों में डालीं सोने की तीन अंगूठियां और कानों में पहनी सोने की बाली के अलावा कुछ जरूरी कागजात और वहां पड़े चांदी के तीन बर्तन भी उठा लिए। लुटेरों ने सब कुछ उठाने के बाद अपने हाथ में पकड़ी हुई पेट्रोल की बोतल भी उन पर छिड़क दी और आग जलाने लगे तो माचिस नहीं जली। -जैसा महंत जोगिंदर दास ने बताया

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×