लुधियाना

--Advertisement--

जायदाद के लिए 85 साल के बुजुर्ग पिता को पीटा, पिता का आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

पुलिस प्रशासन में अपनी पहुंच से अस्पताल से छुट्टी का दबाव डाल रहा है।

Danik Bhaskar

Jan 08, 2018, 06:46 AM IST

होशियारपुर. जायदाद के बंटवारे को लेकर एक बेटे ने बुजुर्ग पिता को पीट डाला। गंभीर जख्मी बुजुर्ग को सिविल अस्पताल होशियारपुर में दाखिल करवाया गया। थाना मॉडल टाउन पुलिस केस की जांच कर रही है।

रविवार को सिविल अस्पताल में बुजुर्ग अमर सिंह (85) निवासी वार्ड-13 मोहल्ला गोबिंद नगर ने अपने बेटे संतोख सिंह, हरविंदर सिंह और बहु चरणजीत कौर की मौजूदगी में बताया कि उसके तीन बेटे हैं। उसका तीन कनाल 6 मरले में मकान है। तीनों बेटे अलग-अलग रह रहे हैं, लेकिन उसका एक बेटा तीर्थ सिंह घर की जायदाद को लेकर उसके साथ हमेशा झगड़ा करता है। 31 दिसंबर को तीर्थ ने गाली-गलोच किया तो वहखेतों को चले गए। वहां रास्ते में तीर्थ ने उनकी पिटाई कर डाली। इससे उसकी एक टांग और नल जख्मी हो गए। दूसरे बेटे हरविंदर सिंह और उसके परिवार ने उनको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।
अमर सिंह ने बताया कि उन्होंने थाना मॉडल टाउन की पुलिस को भी सूचित किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं की। बेटा तीर्थ उसको जान से मारने की धमकियां दे रहा है और पुलिस प्रशासन में अपनी पहुंच से अस्पताल से छुट्टी का दबाव डाल रहा है।

अमर सिंह पर किए गए जानलेवा हमले की खबर सुनते ही बेटा संतोख सिंह इटली से आया है। उन्होंने थाना मॉडल टाउन की पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस राजीनामे का दबाव डाल रही है। उन्होंने बताया कि झगड़े कारण उनकी बुजुर्ग माता कश्मीर कौर की 15 दिसंबर को मौत हो गई थी। बुजुर्ग अमर सिंह और उनके दोनों बेटों ने पुलिस प्रशासन से अपील की है कि आरोपी तीर्थ सिंह विरुद्ध तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाए।

एक्स-रे रिपोर्टर के बाद करेंगे कार्रवाई : एसएचओ

थाना मॉडल टाउन के एसएचओ परवीन कुमार ने बताया कि तीर्थ सिंह विरुद्ध धारा 323 तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने किसी के दबाव में आकर कोई गलत काम नहीं किया। एक्स-रे रिपोर्ट के बाद बनती कार्रवाई भी होगी। दोनों के बीच उनके रिश्तेदार राजीनामा करवाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी तरफ तीर्थ सिंह ने पुलिस को बताया है कि उस पर लगाए आरोप झूठे हैं।

Click to listen..