Hindi News »Punjab »Ludhiana» Activa Rider Collided With Women And Two Cars

बोलेरो का टूटा एक्सल, एक्टिवा सवार महिला और दो कारों से टकराई, एक जख्मी

वाहन साइड करके जाम खुलवाया गया।

bhaskar news | Last Modified - Dec 10, 2017, 07:16 AM IST

  • बोलेरो का टूटा एक्सल, एक्टिवा सवार महिला और दो कारों से टकराई, एक जख्मी
    एक्टिवा सवार महिला समेत स्विफ्ट और क्रेटा कार से टकरा गई।

    लुधियाना. फिरोजपुर रोड स्थित पीएयू के गेट नंबर दो के पास रेड लाइट के पास तेज रफ्तार महिंद्रा बोलेरो गाड़ी का एक्सल टूटने से एक्टिवा सवार महिला समेत स्विफ्ट और क्रेटा कार से टकरा गई। टक्कर लगते ही बोलेरो पलट गई। हादसे में एक्टिवा सवार महिला जख्मी हो गई। हादसे के समय क्रेटा कार के पीछे दो गैस सिलेंडर भरे हुए पड़े थे, लेकिन बड़ा हादसा होने से बचाव हो गया। सूचना मिलने पर थाना सराभा नगर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। चारों वाहन सड़क के बीच खड़े होने के कारण भारी ट्रैफिक जाम लग गया। वाहन साइड करके जाम खुलवाया गया।

    जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे एक महिंद्रा बोलेरो गाड़ी वेरका मिल्क प्लांट की तरफ से आरती चौक जा रही थी। अचानक बोलेरो का का एक्सल टूट जाने से गाड़ी रास्ते में रेड लाइट पर खड़ी क्रेटा कार से जा टकराई। इस कारण क्रेटा आगे खड़ी स्विफ्ट में जा भिड़ी और स्विफ्ट कार ने एक्टिवा सवार महिला को टक्कर मारकर गिरा दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Activa Rider Collided With Women And Two Cars
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×