Hindi News »Punjab »Ludhiana» Actor Jackie Bhagnani

इस एक्टर को बॉर्डर पर देशभक्ति के नारे सुनकर आता है जोश, लिया रिट्रीट का मजा

फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने अमृतसर आए थे। लेकिन फिल्म के बारे में वह अभी कुछ बता नहीं सकते।

bhaskar news | Last Modified - Dec 20, 2017, 06:31 AM IST

  • इस एक्टर को बॉर्डर पर देशभक्ति के नारे सुनकर आता है जोश, लिया रिट्रीट का मजा
    फिल्म प्रोड्यूसर वाशु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी

    अमृतसर.अगली फिल्म के लिए लोकेशन देखने पहुंचे फिल्म प्रोड्यूसर वाशु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी अमृतसर फूड को देख अपना मन रोक न पाए। दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद वापस लौटते समय वह कटड़ा आहलूवालिया में रुके और जलेबियां व पास ही बन रही चाट की कई प्लेटें चटक गए।


    जैकी ने बताया कि पहले उनका वजन 140 किलोग्राम हुआ करता था। दो साल की कड़ी मेहनत और परहेज के बाद अब वजन 76 किलोग्राम हुआ है। अपने आप को मेंटेन रखने के लिए उन्होंने मसालों और मीठे से तौबा कर रखी है। लेकिन अमृतसर के कटड़ा आहलूवालिया में फैली खुशबू के चलते वह खुद को नहीं रोक सके।

    भारत-पाक रिश्तों पर आधारित हो सकती है अगली फिल्म
    इसके अलावा उन्होंने दरबार साहिब में माथा भी टेका और बाॅर्डर पर रिट्रीट का भी आनंद दिया। दरबार साहिब में जहां मन की शांति का अनुभव हुआ, वहीं बाॅर्डर पर रिट्रीट ने उनके अंदर जोश भर दिया है। वहां देश के लिए लगने वाला हर एक नारा रिट्रीट देखने पहुंचे सैलानियों में देशभक्ति का जज्बा बढ़ा देता है। बाॅर्डर पर बैठ महसूस होता है कि पाकिस्तान तो दरवाजे के पास है, पड़ोसी है, लेकिन फिर क्यों हमारे दिलों में दूरी है। उन्होंने बातों की बातों में इशारा किया कि उनकी अगली फिल्म भारत-पाक रिश्तों पर आधारित हो सकती है। जैकी भगनानी ने कहा कि जिस फिल्म में एक्टिंग की और फिल्म को असिस्ट भी किया तो भी लोग उसे पिता के साथ जोड़ देते थे। अपनी पहचान वह तभी बना सकते थे, जब अपना काम कर पब्लिक के सामने रखते। इसके लिए उन्होंने अपनी फिल्म बनाने की सोची। लेकिन बजट भी उसके रास्ते में बड़ी अड़चन थी।


    फिल्म कार्बन और उसकी थीम की सभी ने सराहना की
    कार्बन फिल्म तैयार करने के लिए उन्होंने अपनी बहन और दोस्तों की मदद ली। एक बड़ी कंपनी के साथ हाथ मिलाया और कार्बन फिल्म बना दी। जिस समय इस फिल्म को यू-ट्यूब पर लांच किया जाना था तो
    दिल्ली धुंध की चादर में गुम हो चुकी थी। पॉल्यूशन बड़ी मुश्किल बन रही थी। उनकी फिल्म और उसकी थीम को सभी ने सराहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Actor Jackie Bhagnani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×