Hindi News »Punjab »Ludhiana» Akali Dals National Deputy Prime Minister Shot Dead

अकाली दल के नेशनल लीडर को मारी गोली, गंभीर हालत में डीएमसी किया रेफर

हमले में उनके बाएं कंधे में पीठ वाली साइड गोली लगी। आरोपी मौके से फरार हो गए।

bhaskar news | Last Modified - Dec 17, 2017, 05:40 AM IST

  • अकाली दल के नेशनल लीडर को मारी गोली, गंभीर हालत में डीएमसी किया रेफर

    बरनाला. अकाली दल के राष्ट्रीय वाइस प्रधान व जिला परिषद के मेंबर भगवान सिंह भाना पर कार सवारों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में उनके बाएं कंधे में पीठ वाली साइड गोली लगी। आरोपी मौके से फरार हो गए।

    पुलिस ने चार अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। जिला पुलिस प्रमुख हरजीत सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार देर रात करीब 10 बजे की है। भगवान सिंह बरनाला से अपने गांव भगतपुरा मौड़ बाइक पर जा रहे थे। पक्को कैंचिया से तपा की साइड जाते वक्त उनके पीछे से आ रही मारूति कार से आरोपियों ने उन पर तीन फायर किए। जब तक वह कुछ समझ पाते एक गोली उनकी पीठ में बाएं कंधे के पास लगी और वह बाइक से गिर पड़े। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो कार सवार चारों लोग फरार हो गए। उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डीएससी लुधियाना के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने उनके बयान पर चार अज्ञात लोगों पर इरादा कत्ल व आर्मज एक्ट का के तहत दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Akali Dals National Deputy Prime Minister Shot Dead
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×