--Advertisement--

गैंगस्टर के घर पहुंचे ASP ने उसकी मां से कही ये बात, इस गैंग से जुड़ा है बेटा

गलत रास्ते पर जा चुके युवाओं को डीजीपी अरोड़ा के निर्देश पर मुख्यधारा में लाने की मुहिम

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 07:14 AM IST
दिलप्रीत उर्फ बाबा काफी समय से फरार है। दिलप्रीत उर्फ बाबा काफी समय से फरार है।

रोपड़/नूरपुरबेदी. डीजीपी पंजाब पुलिस सुरेश अरोड़ा के दिशा-निर्देश पर गलत रास्ते में पड़ चुके युवाओं को सरेंडर के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से एसएसपी राजबचन सिंह संधू मंगलवार को गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा के घर गांव ढाहा (नूरपुरबेदी) पहुंचे। एसएसपी ने बाबा के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान दिलप्रीत की मां और मामा उपस्थित थे। ASP ने ये कहा फैमिली से...

- एसएसपी ने दिलजीत के परिजनों से कहा कि वे उसका सरेंडर करवाएं, ताकि वह मुख्यधारा में शामिल हो सके।

- दिलप्रीत अलग-अलग जिलों में कत्ल, मारपीट करने और गुंडागर्दी आदि के एक दर्जन से अधिक मामलों में संलिप्त है।

- गत दिनों गैंगस्टर विक्की गौंडर के मारे जाने के बाद जिन मोस्ट वांटेड गैंगस्टर्स की सूची जारी की गई थी, उनमें दिलप्रीत 5वें नंबर पर है।

- एसएसपी ने गायकों को नशों और हथियारों से दूर रह कर गायकी के लिए भी प्रेरित किया। कहा कि पुलिस का मकसद है कि जो युवा भटक गए हैं, उन्हें मुख्यधारा में लाएं।

रिंदा गैंग से जुड़ा है दिलप्रीत

- पंजाब के 6 कुख्यात गिरोह के जिन 14 गैंगस्टर की पुलिस को तलाश है, उनमें दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा 5वें नंबर पर है।

- दिलप्रीत रिंदा गैंग से जुड़ा है। वह आज तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। वह अपनी लोकशन बदलता रहता है।

- पुलिस को जिन 14 गैंगस्टर की तलाश है, उनमें जयपाल भुल्लर, तीर्थ ढिलवां, जगविंदर सिंह हरविंदर सिंह रिंदा, दिलप्रीत सिंह, हरजिंदर सिंह आकाश, रोमी सिद्दू, गुरप्रीत गोपी, गुरप्रीत सिंह, सख्मीत सिंह हैरी, गगन सिंह, रम्मी मछाना और लोरेंस हैं।

गलत रास्ते पर जा चुके युवाओं को डीजीपी अरोड़ा के निर्देश पर मुख्यधारा में लाने की मुहिम गलत रास्ते पर जा चुके युवाओं को डीजीपी अरोड़ा के निर्देश पर मुख्यधारा में लाने की मुहिम
एसएसपी राजबचन सिंह संधू  गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा निवासी गांव ढाहा (नूरपुरबेदी) में उनके पारिवारिक सदस्यों से बातचीत करते। एसएसपी राजबचन सिंह संधू गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा निवासी गांव ढाहा (नूरपुरबेदी) में उनके पारिवारिक सदस्यों से बातचीत करते।
गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा
X
दिलप्रीत उर्फ बाबा काफी समय से फरार है।दिलप्रीत उर्फ बाबा काफी समय से फरार है।
गलत रास्ते पर जा चुके युवाओं को डीजीपी अरोड़ा के निर्देश पर मुख्यधारा में लाने की मुहिमगलत रास्ते पर जा चुके युवाओं को डीजीपी अरोड़ा के निर्देश पर मुख्यधारा में लाने की मुहिम
एसएसपी राजबचन सिंह संधू  गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा निवासी गांव ढाहा (नूरपुरबेदी) में उनके पारिवारिक सदस्यों से बातचीत करते।एसएसपी राजबचन सिंह संधू गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा निवासी गांव ढाहा (नूरपुरबेदी) में उनके पारिवारिक सदस्यों से बातचीत करते।
गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबागैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..