लुधियाना

--Advertisement--

45 सवारियों से भरी बस 4 किमी घसीटता ले गया ट्राला, दूसरे बस ड्राइवर ने रुकवाया

खन्ना में हादसा; कटरा जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ट्रॉले से टकराई

Danik Bhaskar

Dec 13, 2017, 07:19 AM IST

खन्ना. मंगलवार तड़के 3:35 बजे दिल्ली से कटरा जा रही हरियाणा रोडवेज की बस खन्ना में शनि मंदिर के पास ट्राले के पीछे की साइड से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की ड्राइवर साइड का हिस्सा ट्राले के पिछले हिस्से में फंस गया।

इतना सब होने के बावजूद ट्राला ड्राइवर बस को फ्लाईओवर पर 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा। पीछे से आ रही हरियाणा रोडवेज की दूसरी बस के चालक ने ट्राले के अपनी आगे बस लगाकर उसे रोका। तब जाकर बस में बैठी 45 सवारियों की सांस में सांस आईं। 4 लोगों को चोटें आईं हैं। डाक्टरों ने एक बुजुर्ग महिला को पटियाला रेफर किया है। ट्राला चालक मौके से फरार है।

सवारियां चीखती रहीं, ड्राइवर दौड़ाता रहा ट्राला

ड्राइवर अशोक कुमार ने बताया कि वह बस को दिल्ली से कटरा लेकर जा रहा था। खन्ना के पास बस के आगे जा रहे ट्राला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिसके बाद उन्होंने बस को साइड में ले जाने की कोशिश की तो बस की ड्राइवर साइड ट्राला के पिछले हिस्से में बुरी तरह फंस गई। बस में सवारियां ट्राला रुकवाने को लेकर चीखती रही जबकि चालक ट्राले को दौड़ाता रहा। कंडक्टर जसविंदर ने बताया कि 4 किमी. घसीट जाने के बाद हरियाणा रोडवेज की दूसरी बस के ड्राइवर ने ट्राले को रुकवाया। उन्होंने बताया कि बस में 45 सवारियां थीं, जिनमें से ज्यादातर माता वैष्णो देवी के दर्शन करने वाली थी। हादसे में टांग टूटने पर सिविल अस्पताल में भर्ती सुखदेव सिंह ने बताया कि चार किलोमीटर बाद जाकर जब बस रुकी तब चैन की सांस ली। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि उनकी जान बच गई है।

Click to listen..