Hindi News »Punjab »Ludhiana» Businessman Puts Oil In His Own Fire

कारोबारी ने तेल डाल खुद को लगाई आग, नौकर ने दरवाजा खटखटाया तो पता चला ऐसा

पुलिस के अनुसार नोट पढ़ा नहीं जा रहा। देखने में मामला शकी लग रहा है।

bhaskar news | Last Modified - Dec 13, 2017, 04:03 AM IST

  • कारोबारी ने तेल डाल खुद को लगाई आग, नौकर ने दरवाजा खटखटाया तो पता चला ऐसा
    डेमोफोटो

    लुधियाना.आरके रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया-ए में टैक्सटाइल पार्ट्स कारोबारी बुजुर्ग जतिंदर जीत सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। जिस कारण उनकी मौत हो गई। आग लगने के कारण जतिंदर के पेट तक का हिस्सा जल गया। पुलिस को एक छोटी डायरी में लिखा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। लेकिन पुलिस के अनुसार नोट पढ़ा नहीं जा रहा। देखने में मामला शकी लग रहा है।

    थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम को भेज दी है। इंस्पेक्टर वरिंदरपाल सिंह के अनुसार बुजुर्ग ने सुसाइड किया है। लेकिन मामला संदिग्ध लग रहा है।

    नौकर ने सुबह दरवाजा खटखटाया तो पता चला

    इंडस्ट्रियल एरिया के जतिंदर जीत सिंह(60) का टैक्सटाइल का कारोबार है। वह रूई पिंजाई के दौरान इस्तेमाल होने वाली तारें बनाते हैं। उनके घर के ग्राउंड फ्लोर पर प्रभात इंजीनयिरिंग वर्कर्स के नाम से फैक्ट्री है। दो दिन पहले जतिंदर जीत की पत्नी और बड़ा बेटा रिश्तेदार के शादी समारोह में दिल्ली गए थे। जबकि घर पर बड़े बेटे की पत्नी और छोटा बेटा थे। सोमवार की रात जतिंदर ने अपने परिवार के साथ खाना खाया और करीब साढ़े ग्यारह बजे कमरे में जाकर अंदर से कुंडी लगा ली।

    सब इंस्पेक्टर सुरिंदर चोपड़ा के अनुसार उन्होंने कमरे में जाते ही अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया और आग लगा ली। आग लगने के बाद वह रजाई ओढ़ कर लेट गए। मंगलवार सुबह सात बजे नौकर आया तो उसने जतिंदर का कमरा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब न मिलने पर नौकर ने घर के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। इसके बाद कुंडी खोलकर देखा तो घटना का पता चला।

    पुलिस ने की 174 की कार्रवाई

    सब इंस्पेक्टर सुरिंदर चौपड़ा ने बताया कि खुद की टैक्सटाइल इंडस्ट्री चला रहे जतिंदर जीत सिंह की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। उन्होंने कमरे से एक छोटी बोतल बरामद होने की बात भी कही। घरवालों के अनुसार उन्हें कोई आवाज सुनाई नहीं दी। फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्र‌वाई की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Businessman Puts Oil In His Own Fire
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×